--Advertisement--

लोगों का आरोप-मऊभंडार ओपी प्रभारी ने युवक को पीटा, ग्राउंड में खेलने से रोका

मऊभंडार ओपी प्रभारी विक्रांत कुमार पर एक स्थानीय युवक की पिटाई करने का आरोप लगा है। युवक का नाम मो. शहबाज है जो...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:35 AM IST
Ghatsila - people accused mumbra op in charge beaten the young man stopped playing in the ground
मऊभंडार ओपी प्रभारी विक्रांत कुमार पर एक स्थानीय युवक की पिटाई करने का आरोप लगा है। युवक का नाम मो. शहबाज है जो मऊभंडार बंगला टाउन का रहने वाला है। वहीं ओपी प्रभारी ने स्थानीय युवकों को बंद पड़े आईसीसी स्कूल के ग्राउंड में खेलने से मना किया है। ओपी प्रभारी ने युवकों को चेताया है कि कोई भी स्कूल ग्राउंड में खेलते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर स्थानीय लोगों के बीच ओपी प्रभारी के खिलाफ भारी नाराजगी देखने को मिल रही है। आक्रोशित युवकों ने शनिवार को घाटशिला के एसडीपीओ रणवीर सिंह से मिलकर ओपी प्रभारी के खिलाफ शिकायत की। युवकों ने ओपी प्रभारी पर अनायास ही पिटाई करने तथा झूठे मामले में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देने का आरोप लगाया। इस पर एसडीपीओ ने युवकों को ग्राउंड में खेलने की अनुमति दे दी। उन्होंने कहा कि किसी के खिलाफ कोई भी झूठी कार्रवाई नहीं होगी। एसडीपीओ के आश्वासन के बाद युवकों ने संतोष जताया, लेकिन पिटाई मामले में कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में सीनियर एसपी से मिलकर शिकायत करने की बात कही।

एसडीपीओ कार्यालय के बाहर झामुमो नेता कान्हू सामंत व अन्य।

पीड़ित मो शहबाज जिसे ओपी प्रभारी ने पीटा।

बगान से बॉल निकालने घुसे तो ओपी प्रभारी ने कर दी पिटाई

पीड़ित मो. शहबाज ने बताया कि शनिवार को वह अपने दोस्तों संग हर दिन की भांति स्कूल ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बॉल स्कूल के निकट स्थित ओपी प्रभारी के बगान में चला गया। वह बॉल लेने बगान में घुसा तो ओपी प्रभारी विक्रांत कुमार ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसकी शिकायत स्थानीय युवकों ने जब ओपी प्रभारी से की तो उन्होंने स्कूल ग्राउंड में खेलने पर रोक लगा दी। साथ ही चेताया कि स्कूल ग्राउंड में खेलने वालों पर सख्त कार्रवाई कर सभी को जेल भेजा जाएगा।

झामुमो व भाजपाइयों ने कहा- पुलिस ज्यादती करेगी तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

मऊभंडार ओपी प्रभारी विक्रांत कुमार द्वारा क्रिकेट खिलाड़ी को पीटने का मामला तूल पकड़ने लगा है। ओपी प्रभारी द्वारा की गई कार्रवाई की राजनीतिक दलों ने कड़ी निंदा की है। झामुमो के वरीय नेता कान्हू सामंत ने कहा कि स्कूल ग्राउंड में खेलना कोई अपराध नहीं है। खेलने पर रोक लगाना गलत है। उन्होंने कहा कि ओपी प्रभारी के बगान से बॉल निकालने पर यदि कोई समस्या थी तो वह संबंधित युवक को डांट सकते थे, लेकिन पीटना नाजायज है। दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने भी पूरे मामले से स्थानीय विधायक लक्ष्मण टुडू को अवगत कराया है। भाजपा नेताओं ने कहा कि पुलिस यदि ज्यादती करती है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

X
Ghatsila - people accused mumbra op in charge beaten the young man stopped playing in the ground
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..