घाटशिला में रामराज या लखन राज, क्या चलेगा दादा का सिक्का, चौक-चौराहों पर हो रही चर्चा

Ghatsila News - विधानसभा चुनाव खत्म हुए दो दिन बीत चुके हैं। 23 दिसंबर को मतगणना होगी। उससे पहले जैसे-जैसे बूथ पर पड़े वोटों के...

Dec 10, 2019, 08:40 AM IST
विधानसभा चुनाव खत्म हुए दो दिन बीत चुके हैं। 23 दिसंबर को मतगणना होगी। उससे पहले जैसे-जैसे बूथ पर पड़े वोटों के काल्पनिक रुझान प्रत्याशियों को मिल रहे हैं। उस आधार पर सभी अपने आंकड़े बता रहे हैं। घाटशिला विधानसभा क्षेत्र में कुल मतदान 171534 हुआ है। इस आंकड़े को देखकर सभी प्रमुख प्रत्याशी हार-जीत का अनुमान लगा रहे हैं। स्थानीय नेताओं का दावा है कि अबकी बार 65 पार। भाजपा का चुनाव के दौरान स्लोगन था कि अबकी बार 65 पार। यह स्लोगन पूरे राज्य की विधानसभा सीटों की संख्या के लिए दिया गया था। लेकिन घाटशिला विस क्षेत्र में अलग ही तस्वीर उभर रही है। स्थानीय नेता भी 65 पार का स्लोगन दे रहे हैं। मतलब की मतों का आंकड़ा 65 हजार पार होगा। झामुमो के स्थानीय नेताओं का दावा है कि घाटशिला विस में एक बार फिर से रामराज आएगा तो वहीं भाजपा नेताओं का कहना है कि फिर से लखन राज ही रहेगा। वहीं आजसू का दावा है कि फिर से विकास पुरुष दादा का ही राज वापस लौटेगा।

इधर, आजसू का दावा फिर से विकास पुरुष (बलमुचू) दादा का ही आएगा राज

लखन मार्डी।

डॉ. प्रदीप बलमुचू।

रामदास सोरेन।

झामुमो बहरागोड़ा में मारेगा हैट्रिक या षाड़ंगी लगाएंगे ब्रेक

बहरागोड़ा विधानसभा की तस्वीर बिल्कुल अलग है। यहां दो ही के बीच मुख्य मुकाबला का अनुमान लगाया जा रहा है। दोनों के समर्थकों ने अबकी बार 80 पार का नारा दिया है। बहरागोड़ा विस क्षेत्र में इस बार 75.25 फीसदी मतदान हुआ है। कुल मत 224823 है। इसमें 169180 मत पड़े हैं। भाजपा प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी के समर्थकों का कहना है कि इस बार ट्रिपल इंजन की सरकार होगी तथा बहरागोड़ा का तेजी से विकास होगा। वहीं झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती के समर्थकों का कहना कि बहरागोड़ा में इस बार फिर से तीर-धनुष का ही निशान लहराएगा। झामुमो इस सीट पर हैट्रिक मारेगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना