वैश्य के गरीब बच्चे आईएएस की तैयारी करें, समाज 2 लाख की करेगा मदद : मोहनलाल

Ghatsila News - चाकुलिया नया बाजार धर्मशाला परिसर में रविवार को वैश्य महासम्मेलन की एक बैठक वैश्य समाज के लोगों तथा लघु उद्योग...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
Chakulia News - vaishya39s poor children should prepare for ias society will help 2 lakhs mohanlal
चाकुलिया नया बाजार धर्मशाला परिसर में रविवार को वैश्य महासम्मेलन की एक बैठक वैश्य समाज के लोगों तथा लघु उद्योग संघ के साथ हुई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य समाज को मजबूती देना है। उन्होंने बताया कि संगठन ने यह तय किया है कि समाज के निम्न वर्ग के लोगों की मदद की जाएगी। पढ़ाई, बीमारी, लड़की के विवाह अथवा अन्य कोई मजबूरी हो तो उसकी सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि समाज के गरीब बच्चे यदि आईएएस और आईपीएस की तैयारी करें तो उन्हें 2 लाख की आर्थिक मदद की जाएगी। वहीं बेटी की शादी में भी संगठन खर्च उठाएगा। समाज के गरीब व्यक्ति यदि हृदय रोग से ग्रसित है तो उसके इलाज का पूरा खर्च संगठन उठाएगा। उन्होंने समाज के सभी लोगों को संगठित होकर रहने को कहा। उन्होंने बताया कि राज्य मे वैश्य समाज की 22 प्रजातियां हैं। जिन्हें मिलकर समाज के उत्थान में योगदान देना है।

इस मौके पर शकुंतला देवी, सुनीता जायसवाल, फकीर चंद्र अग्रवाल, लल्लन वर्मा, दुर्गा प्रसाद लोधा, आदर्श कुमार, राकेश कुमार, सुंदर गुप्ता, धरिश्चन प्रसाद गुप्ता, विनीता जायसवाल, अशोक गुप्ता आदि उपस्थित थे।

X
Chakulia News - vaishya39s poor children should prepare for ias society will help 2 lakhs mohanlal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना