जमीन विवाद में मारपीट दो महिला समेत 5 घायल

Giridih News - बेंगाबाद के दलगंदो में जमीन को झाड़ी से घेरने को लेकर शुरू हुआ था विवाद भास्कर न्यूज | बेंगाबाद बेंगाबाद...

Dec 04, 2019, 08:15 AM IST
बेंगाबाद के दलगंदो में जमीन को झाड़ी से घेरने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

भास्कर न्यूज | बेंगाबाद

बेंगाबाद प्रखंड अंतर्गत बडकीटांड़ पंचायत के दलगंदो में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मंगलवार को जमकर मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से दो महिला सहित पांच लोग घायल हो गए।

सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंगाबाद में किया जा रहा है। वहीं हीरालाल बेसरा की स्थिति गंभीर रहने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया गया। हीरालाल बेसरा जमीन पर घेराबंदी कर रहा था, इसी का विरोध जताते हुए सुशील बेसरा ने रोक दी। दोनों के बीच आपसी तू-तू, मैं-मैं, होते-होते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के हीरालाल बेसरा और उनकी प|ी छोटकी देवी घायल हो गईं। वहीं दूसरे पक्ष के सुशील बेसरा, राजेश बेसरा और उनकी मां तेरेसा हेंब्रम घायल हो गईं। प्रथम पक्ष हीरालाल बेसरा ने बताया कि घरबारी को झाड़ी से घेरने का काम करते हैं तो बार-बार आकर सुशील बेसरा रोक देता है। मंगलवार को भी राजेश बेसरा, विश्वनाथ बेसरा, सुशील बेसरा सभी घरेलू डंडा से लैस होकर उसे और उसकी प|ी छोटकी देवी पर हमला बोल दिया। माथे पर टांगी से प्रहार कर दिया। जिससे वे लहूलुहान हो गए। वहीं दूसरा पक्ष के सुशील बेसरा ने कहा कि मां को बार-बार डायन कहकर सबों को प्रताड़ित करने का काम करते हैं। इधर दोनों पक्षों की ओर से बेंगाबाद थाना में आवेदन दिया गया है। हालांकि इस मामले में बेंगाबाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना