• Hindi News
  • Jharkhand
  • Giridih
  • चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात, शहर में बढ़ाई गई गश्ती
--Advertisement--

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, शहर में बढ़ाई गई गश्ती

Giridih News - शहर के व्हीटी बाजार से बरवाडीह ले जाए जा रहे मो. रज्जाक के जनाजे पर पत्थर फेकने से उत्पन्न हुए तनाव के बाद एसडीएम...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:30 AM IST
चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, शहर में बढ़ाई गई गश्ती
शहर के व्हीटी बाजार से बरवाडीह ले जाए जा रहे मो. रज्जाक के जनाजे पर पत्थर फेकने से उत्पन्न हुए तनाव के बाद एसडीएम समेत अन्य अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए दूसरे पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर जब घर वापस भेजी गई। काफी प्रयास के बाद सारे युवक वापस गए।

इसी बीच औद्योगिक क्षेत्र की ओर से बरवाडीह हाेते हुए शहर आ रहे एक मालवाहक वाहन को निशाना बनाते हुए बरवाडीह में कुछ उपद्रवियों ने वाहन का शीशा तोड़ने के साथ चालक सुनील यादव की भी पिटाई कर दिया। लोगों का आरोप है कि शहर के व्हीटी बाजार से जनाजा बरवाडीह कब्रिस्तान जा रहा था। इसी दौरान जनाजा जब पुलिस लाईन मोड़ के समीप पहुंचा, मोड़ के समीप आयोजित मटका फोड़ प्रतियोगिता में शामिल युवकों ने जनाजे पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद माहौल खराब हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काबू पाया।

हंगामे के बाद गांव में शांति व्यवस्था बहाल करते अधिकारी।

भुईंयाटोली में भी किया तोड़फोड़ व मारपीट

इधर बरवाडीह में स्थिति संभालने के बाद बस पड़ाव स्थित भूंईया टोली में कसाई मुहल्ला के युवकों ने कई घरों में रोड़ेबाजी की और ठेला तोड़ा व एक युवक की पिटाई किया। लोगों ने बताया कि कसाई मुहल्ला के युवकों ने तोड़ फोड़ किया है।विरोध किए जाने पर ही कसाई मुहल्ला के युवकों ने भूईयां टोली के एक युवक को भी पत्थर से मार कर जख्मी कर दिया। जानकारी मिलने के बाद एसपी सुरेन्द्र झा, एसडीएम विजया जाधव, डीएसपी प्रमोद मिश्रा, एसडीपीओ मनीष टोप्पो समेत कई अधिकारी पहुंचे, ओर भुईंया टोली के लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। समाचार लिखे जाने तक स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन तनावपूर्ण है।

उपद्रवियों को ढूंढ निकालेगी पुलिस : पुलिस अधीक्षक


गांव में तैनात पुलिस जवान।

हंगमे के दौरान ट्रक का तोड़ा गया शीशा।

X
चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, शहर में बढ़ाई गई गश्ती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..