गिरिडीह

  • Home
  • Jharkhand News
  • Giridih
  • जिला जनसंपर्क कार्यालय से कम्प्यूटर ऑपरेटर को हटाए जाने से संघ में गुस्सा
--Advertisement--

जिला जनसंपर्क कार्यालय से कम्प्यूटर ऑपरेटर को हटाए जाने से संघ में गुस्सा

झारखंड राज्य कंप्यूटर ऑपरेटर कर्मचारी संघ गिरिडीह शाखा की बैठक कचहरी परिसर स्थित महासंघ भवन में रविवार को किया...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:30 AM IST
झारखंड राज्य कंप्यूटर ऑपरेटर कर्मचारी संघ गिरिडीह शाखा की बैठक कचहरी परिसर स्थित महासंघ भवन में रविवार को किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता राजेश कुमार वर्मा ने की।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महासंघ के प्रदेश महामंत्री अशोक कुमार सिंह ने भाग लिया। इस बैठक में कंप्यूटर ऑपरेटर कर्मचारियों के 7 सूत्री मांगों पर विस्तृत रूप से चर्चा की। 5 वर्षों से कार्यरत दैनिक वेतन/संविदा कर्मी की सेवा वरीयता के आधार पर नियुक्ति करने, समान कार्य के लिए समान वेतनमान, महंगाई भता, ईपीएफईएसआई योजना में सम्मिलित करने, 60 वर्ष की सेवा की गारंटी करने की मांग सरकार से की गई। बैठक में कर्मचारी नेता अशोक कुमार सिंह नयन ने कहा की कंप्यूटर ऑपरेटर कमर्चारियों ने अपनी मांगों को लेकर जिला स्तर पर धरना एवं राज्य स्तर पर धरना प्रदर्शन के माध्यम से 7 सूत्री मांगों को लेकर सरकार को ज्ञापन दिया है। लेकिन सरकार मांगों के प्रति गंभीर नहीं है। जिसके कारण कर्मचारियों में काफी आक्रोश है।

जिला जनसंर्म्पक पदाधिकारी द्वारा 7 वर्षों से कार्यालय में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर जितेन्द्र कुमार वर्मा को आवंटन के अभाव का बहाना बनाकर हटा दिए जाने और फिर उसके स्थान पर अपने करीबी को रखकर कार्य कराये जाने से संघ आक्रोशित है।

मौके पर जिलामंत्री रुपलाल महतो, दीपक कुमार, विकास कुमार सिन्हा, प्रमोद कुूमार, आदित्य अग्रवाल, सिकंदर कुमार वर्मा, जर्नादन वर्मा, चन्द्र गुप्त प्रासाद शर्मा, रोहित कुमार, रंजीत प्रसाद वर्मा, दिनेश कुमार, उमेश कुमार, रजेश कुमार, रविन्द्र कुमार वर्मा सहित दर्जनों लोग बैइक में मौजूद थे।

बैठक को संबोधित करते कर्मचारी नेता।

Click to listen..