--Advertisement--

घर-घर जाकर कर रहे मतदान की अपील

नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का काम विभिन्न राजनीतिक दलों व निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा शुरू कर दिया...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:30 AM IST
नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का काम विभिन्न राजनीतिक दलों व निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा शुरू कर दिया गया है। चुनाव को लेकर कार्यालय उद्घाटन व प्रत्याशियों का डोर-टू-डोर प्रचार का सिलसिला शुरू हो चुका है। सभी प्रत्याशी शहर को नया रूप देने का वायदा कर आमजन को लुभाने का प्रयास कर रहे है। रविवार को अवकाश के कारण उम्मीदवार घर-घर जाकर अपनी बात जनता के समक्ष रखने की कवायद करते देखे गए। जेवीएम के मेयर पद प्रत्याशी संजय दास व डिप्टी मेयर प्रत्याशी ने संयुक्त रूप से रविवार को कई क्षेत्रांे का दौरा किया। नेता द्वय ने प्रचार अभियान के दौरान कहा कि नगर निगम चुनाव के बाद ही झारखंड में बदलाव की बयार बहेगी। कहा गया कि भाजपा के कुशासन से लोग त्रस्त है। नेता द्वय ने समर्थको के साथ बरगंडा, सिहोडीह, सिरसिया सहित कई क्षेत्रों का दौरा कर आमलोगो से जेवीएम को समर्थन देने की अपील की। इधर माले समर्थित डिप्टी मेयर पद के प्रत्याशी निर्दलीय प्रत्याशी राजेश सिन्हा ने भी रविवार को कई क्षेत्रों का दौरा कर चुनाव में वोट देने की अपील की।

मतदाताओं से कह रहे मौका मिला तो छह माह में बदल देंगे तस्वीर

माले नेता सह डिप्टी मेयर के निर्दलीय प्रत्याशी राजेश सिन्हा ने रविवार को शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने वोटरों से साफ शब्दों से कहा कि रोज आने वाला जनप्रतिनिधि चाहिए या फिर चुनावी मौसम वाला। यह फैसला आम लोगों को करना है। लेकिन इतना तय है कि वे पहले भी आम जनता के बीच रहे हैं, और आज भी हैं तथा आगे भी रहेंगे। कहा कि जनता का समर्थन मिल रहा है। मौका मिला तो छह माह में शहर की तस्वीर बदल देंगे।

निर्दलीय प्रत्याशी ने खोला चुनावी कार्यालय

डिप्टी मेयर के निर्दलीय प्रत्याशी ई. विनय कुमार सिंह ने रविवार को वार्ड नंबर 13 में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यालय उद्घाटन समारोह के मौके पर सिंह ने कहा कि चुनाव में जीत मिली तो निगम में जनता का राज होगा। कार्यालय उद्घाटन के बाद सिंह ने समर्थको के साथ कई क्षेत्र का भ्रमण किया। समारोह में दीपक सिन्हा, कुणाल सिंह, शिवाजी सिंह, परिचय कुमार, बंटी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

झामुमो के प्रत्याशी ने चलाया अभियान

झामुमो के डिप्टी मेयर प्रत्याशी दीपक यादव ने रविवार को पंचबा, विशनपुर, बरवाडीह में कई समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया। झामुमो के सुदीव्य कुमार सोनू व निवर्त्तमान अध्यक्ष दिनेश यादव के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगो से मतदान करने की अपील की। पमौके पर अजीत कुमार, शहनबाज अंसारी, मो पलटन, आजाद खान, फिरोज खान, परवेज आलम, अली सुलेमान, राकेश कुमार, संजय वर्मा, रमेश चन्द्रवंशी अादि थे।