• Hindi News
  • Jharkhand
  • Giridih
  • निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में तय हुई रणनीति
--Advertisement--

निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में तय हुई रणनीति

Giridih News - नगर निगम चुनाव को लेकर शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में वरीय नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में तय हुई रणनीति
नगर निगम चुनाव को लेकर शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में वरीय नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने किया। मौके पर पूर्व सांसद सरफराज अहमद, चुनाव प्रभारी नरेन्द्र कुमार सिन्हा व डा मंजु कुमारी, मेयर प्रत्याशी समीर राज चौधरी, डिप्टी मेयर प्रत्याशी मो इस्तियाक उर्फ लालो मुख्य रूप से मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अहमद ने कहा कि लंबे अरसे के बाद शहरी क्षेत्र में कांग्रेस को कुछ करने की बड़ी चुनौती मिली है। कहा कि चुनौती पर खरा उतरने के लिए किसी के दिल में रंजीश की भावना हो तो उसे भूलकर काम करने की जरूरत है। कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट हुए तो मेयर व डिप्टी मेयर दोनों पदों पर दल की जीत सुनिश्चित होगी। भाजपा में व्याप्त गुटबाजी की चर्चा करते हुए अहमद ने कहा कि दल की खायी को पाटने मुख्यमंत्री को गिरिडीह आना पड़ा। कहा कि सौभाग्य है कि कांग्रेस में ऐसी तल्खी नहीं है।

कार्यकर्ताओं की बदौलत हासिल होगी जीत : चुनाव प्रभारी

चुनाव प्रभारी नरेन्द्र कुमार सिन्हा छोटन ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ननि चुनाव में जीत हासिल की जायेगी। सिन्हा ने कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि अपनी जिम्मेवारी समझ जीत के लिए तन-मन से लग जाय। कहा एकजुट हुए तो दोनों पदों पर जीत हासिल होगी। वार्ड व बूथ कार्यकर्ता प्रत्याशी के पक्ष में काम शुरू करें। बैठक को मेयर प्रत्याशी समीर राज चौधरी व डिप्टी मेयर प्रत्याशी मो इस्तियाक ने भी संबोधित किया। मौके पर वरीय पदाधिकारियों के अलावा चन्द्रशेखर सिंह, पोरस मित्रा, शुकर पासी, मदन विश्वकर्मा, विपिन सिन्हा, संतोष राय, प्रो मुकेश साहा, कंचन सिंह, सीताराम पासवान, शब्बन खान, महबूब अली खान, शदाब अंसारी, एहसान अंसारी, कृष्णा सिंह, तनवीर हयात, मो शहबाज, सनी, बिटु सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

बैठक में मौजूद कांग्रेसी।

X
निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालय में तय हुई रणनीति
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..