नकली शराब फैक्ट्री मामले में गिरफ्तार आरोपी को भेजा जेल

Giridih News - घोड़थंबा ओपी अंतर्गत डुमरडीहा में बीते शुक्रवार को बदडीहा टोला एटोचांच में नकली शराब फैक्टरी का भंडाफोड़ होने के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
Khorimahua News - accused arrested in fake liquor factory case sent to jail
घोड़थंबा ओपी अंतर्गत डुमरडीहा में बीते शुक्रवार को बदडीहा टोला एटोचांच में नकली शराब फैक्टरी का भंडाफोड़ होने के बाद कई सफेदपोश संदेह के घेरे में हैं। सबसे आश्चर्य की बात यह है जिस पंचायत में ओपी है उसी पंचायत में फैक्ट्री भी संचालित थी। ओपी से महज तीन किलोमीटर दूर पर नकली शराब की फैक्ट्री संचालित थी। जहां कई ब्रांडों के नाम देकर नकली शराब बनाया जा रहा था। नकली शराब के उन्हीं माफियाओं के सरपस्ती में घोड़थम्भा, खोरीमहुआ, कोदोम्बरी, डोरंडा और रेम्बा के सरकारी विदेशी शराब दुकानों में धड़ल्ले से लगातार कई महीनों से नकली शराब खपाया जा रहा था। जिसकी जानकारी होने से पुलिस इंकार कर रही है।

जबकि इस बाबत दो माह पहले अरखांगो निवासी मिथलेश राय ने घोड़थंबा के सरकारी दुकान में शराब खरीदी के बाद बिल मांगा था लेकिन बिल तो नहीं मिला बल्कि उल्टे दुकान मालिक राजकुमार साव, सुनील साव ने गुर्गों के साथ मिल जमकर मारपीट कर दी थी। इस मामले में मिथलेश राय ने मुकदमा भी दायर किया गया है। बीते गुरुवार की आधी रात के बाद से शुक्रवार सुबह तक एटोचांच स्थित नकली शराब फैक्टरी में आबकारी विभाग की अगुवाई में खोरीमहुआ एसडीएम, एसडीपीओ, धनवार थाना प्रभारी ने संयुक्त छापेमारी कर 552 पेटी विदेशी शराब, 200 लीटर स्प्रिट, बाइक, बड़े ब्रांडों के स्टिकर, एक अभियुक्त विनोद ठाकुर, सहित कई सौ ज़ार, व ड्रम को बरामद किया था। जिसमें जिला आबकारी विभाग ने उत्पाद अधिनियम के तहत घोड़थम्भा ओपी अंतर्गत बदडीहा निवासी सुनील साव पिता भीखी साव, बिहार के बिहारशरीफ (सोसराय) निवासी बाबर खान पिता काना महमूद, हजारीबाग जिला के बरकट्ठा निवासी रंजीत मंडल पिता महेंद्र प्रशाद पर उत्पाद अधिनियम धारा 47, 55 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी।

X
Khorimahua News - accused arrested in fake liquor factory case sent to jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना