भ्रष्टाचारियों का है महागठबंधन, उन्हें पता है मोदी आएगा तो जेल जाना होगा : रघुवर

Giridih News - कोडरमा के भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के नामांकन के बाद झंडा मैदान में भाजपा की सभा हुई। सभा में मुख्य रूप से...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST
Giridih News - corruption is the big coalition they know modi will go to jail raghuvar
कोडरमा के भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के नामांकन के बाद झंडा मैदान में भाजपा की सभा हुई। सभा में मुख्य रूप से मुख्यमंत्री रघुवर दास मौजूद थे। सभा में सीएम रघुवर दास के निशाने पर झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी रहे। उनके गांव तिसरी का नाम लेते हुए कहा कि तिसरी में गरीबी पर भाषण देने वाले का महल है। लेकिन उनका आदिवासी झोपड़ियों में रह रहा था। मुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन के लोगों ने भ्रष्टचार में पीएचइडी की है। यह भ्रष्टाचारियों का महागठबंधन है। मोदी को वे इसलिए हटाना चाहते हैं क्योंकि उन्हेें मालूम है कि मोदी आएगा तो उन्हें जेल जाना होगा। कहा कि जैसे सियार, लाेमड़ी अौर भेड़िया शेर का मुकाबला नहीं कर सकता उसी प्रकार ये सब मिल कर भी मोदी का सामना नहीं कर सकते। जिन्हें नरेंद्र मोदी ने पक्का मकान दिया। यहां शिक्षा मंत्री नीरा यादव, कोडरमा सांसद डॉ रवींद्र पांडेय, गढ़वा के पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, विधायक निर्भय शाहाबादी, गांडेय विधायक प्रो. जयप्रकाश वर्मा, जमुआ व बगोदर विधायक थे।

जयचंद व मीर जाफर की औलाद मांगते हैं सबूत

2004 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार रही तो पाकिस्तान के आतंकवादियों ने मुंबई, अक्षरधाम मंदिर, जम्मू मंदिर, संसद में भी हमला किया। मोदी की सरकार में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमला किया तो पाक सीमा में हमारे सैनिकों ने घुस कर मारा। पुलवामा में हमारे जवान शहीद का बदला लिया। लेकिन देश में जयचंद और मीर जाफर की औलाद भी हैं जो आतंकवादियों के मारे जाने का सबूत मांगते हैं।

कांग्रेस में वंशवाद हावी है : सीएम ने मोदी अंदाज में लोगों से पूछा कि देश में वंशवाद की सरकार चलनी चाहिए कि लोकतंत्र की सरकार। कांग्रेस आएगी तो गांधी परिवार के ही बच्चे गद्दी बैठेंगे। लेकिन जब भाजपा सत्ता में आती है तो चाय बेचने वाला पीएम बनता है, घर में झाड़ू लगाने वाले का बेटा पीएम बनता है।

कांग्रेस ने अमीरों को पाला और गरीबों को धोखा दिया

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस ने 1971 में भी गरीब न्याय की बात की थी और आज भी वही बात दोहरा रही है तो कांग्रेस ही बताए कि अब तक उनके सरकार ने किन्हें न्याय दिलाने के लिए काम किया। कांग्रेस ने अमीरों को पोसा और गरीबों को धोखा दिया है।

कोडरमा से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा ने किया नामांकन

गिरिडीह| कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने मंगलवार को दो सेट में नामांकन पर्चा दाखिल किया। उनके साथ मुख्य रूप से कोडरमा सांसद डॉ. रवींद्र राय रहे। प्रस्तावक पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रणव वर्मा और विधायक केदार हाजरा बने। कोडरमा जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता और बगोदर विधायक नागेंद्र महतो भी साथ चल रहे थे। लेकिन नामांकन कक्ष से बाहर ही विधायक नागेंद्र महतो और जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता को सुरक्षाबलों ने रोक दिया गया। नामांकन के बाद झंडा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास, मानव संसाधन विकास मंत्री नीरा यादव, गिरिनाथ सिंह, गिरिडीह विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, गांडेय विधायक प्रो जयप्रकाश वर्मा मुख्य रूप से शामिल हुए। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बगोदर लोकसभा से अन्नपूर्णा देवी ने नामांकन किया है कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

X
Giridih News - corruption is the big coalition they know modi will go to jail raghuvar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना