भाकपा माले ने सांख और महेशपुर में ग्रामसभा का आयोजन कर मांगा मौका

Giridih News - गावां प्रखंड स्थित सांख और महेशपुर गांव में भाकपा माले ने रविवार को ग्रामसभा का आयोजन किया। विधायक राजकुमार यादव...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Gawo News - cpi male seeks opportunity by organizing gram sabha in sankh and maheshpur
गावां प्रखंड स्थित सांख और महेशपुर गांव में भाकपा माले ने रविवार को ग्रामसभा का आयोजन किया। विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि उन्हें दोबारा मौका यहां की जनता देती है तो जो काम छूट गए हैं उस काम को करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। कहा कि झारखंड की रघुवर सरकार गरीब, मजदूरों, आदिवासियों, किसानों की जमीन छीन कर बड़े-बड़े पूंजीपतियों के हवाले करना चाहती है। इसीलिए सभी को एकजुट होकर इस भाजपा के रघुवर सरकार को झारखंड से उखाड़ फेंकने की जरूरत है।

विधायक ने सभी से अपील करते हुए कहा कि माले के पक्ष में सभी वोट करें तभी इस क्षेत्र का विकास तेजी से हो सकेगा। इसी पर बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने एक आवाज में राजकुमार यादव के पक्ष में वोट करने का निर्णय लिया। ताकि चुनाव में उनकी जीत हो सके और क्षेत्र का विकास हो।

बैठक की अध्यक्षता सांख मुखिया प्रवीण कुमार साव एवं संचालन दु:खन साहा ने की। मौके पर प्रखण्ड सचिव नागेश्वर यादव, पूर्व जिप सदस्य बैजनाथ यादव, इंनौस राष्ट्रीय परिषद सदस्य अशोक मिस्त्री, इंनौस प्रखण्ड अध्यक्ष सकलदेव यादव, इंनौस जिला कमेटी सदस्य अखिलेश यादव, दिनेश पांडेय, पवन चौधरी, राकेश यादव, सुरेश, रणधीर यादव दिलीप यादव समेत कई लोग मौजूद थे।

भाकपा माले की सभा में उपस्थित लोग।

X
Gawo News - cpi male seeks opportunity by organizing gram sabha in sankh and maheshpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना