सीएसपी केन्द्र खुलते ही अपराधियों ने बोला धावा, रिवाल्वर की नोंक पर 2 लाख की लूट

Giridih News - हथियारबंद अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र दूधीटांड से नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर की नोंक...

Sep 14, 2019, 06:12 AM IST
Bangabad News - criminals attacked as soon as csp center opened looted 2 lakh at the point of revolver
हथियारबंद अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र दूधीटांड से नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर की नोंक पर दिनदहाड़े 2 लाख रुपए लूटकर बेंगाबाद के रास्ते फरार हो गया। वहीं रुपए निकालने में आनाकानी करने के क्रम में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक जय नारायण यादव को रिवाल्वर की बट से मारकर घायल कर दिया। घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की है। बताया जा रहा है ग्राहक सेवा केन्द्र के आसपास तैनात अपराधी खुलने का इंतजार कर रहा था। बेंगाबाद-गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित टोल प्लाजा के समीप स्थित ग्राहक सेवा केंद्र ज्योंही खुला कि काले रंग की एक अपाची बाइक से दो अपराधी 11 बजे पहुंचा। संचालक जय नारायण यादव शटर खोलकर अंदर ज्योंही प्रवेश किया कि दोनों अपराधी उसके साथ अंदर घूस गया और सीएसपी के शटर को अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद एक अपराधी ने रिवाल्वर की बट से संचालक को मारकर घायल कर दिया, जबकि दूसरे अपराधी ने रिवाल्वर कनपटी में सटा दी और बैंक में रखे रुपए जल्दी नहीं निकालने पर गोली मारने की धमकी दी। इसी क्रम मंे अपराधियों की नजर काउंटर पर पड़ी। जिससे रुपए निकाला, फिर बैग को खोला, उसमें कुल 1.95 लाख रुपए थे। सारे रुपए लिया और संचालक को चुप रहने की चेतावनी देते हुए फरार हो गया। जाते-जाते धमकी भरे शब्दों में कहा कि यदि हो हल्ला किया तो गोली मार दूंगा। इसके बाद दोनों की बेंगाबाद की ओर फरार हो गया। दिनदहाड़े इस आपराधिक घटना से इलाके में भारी दहशत है। खासकर वहां मौजूद टॉल कर्मियों मंे भी भय का माहौल है। बताते हैं कि जिस तरह अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उससे स्पष्ट है कि पहले से ही रैकी कर लिया गया था। अपराधियों को पल-पल की जानकारी थी, कि यह कब खुलता है और कब ग्राहक पहुंचते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंची, और जांच पड़ताल की। जबकि पुलिस की दो अन्य टीमों को अलग-मार्गों में मुस्तैद कर दिया और वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई।

घटना के बाद जुटी भीड़।

दोनों के पास था हथियार

इस संबंध में संचालक जय नारायण यादव ने बताया कि दोनों अपराधियों का चेहरा गमछा से ढंका हुआ था, और एक ही बाइक पर दोनों सवार थे। जिससे अपराधियों के चेहरे की पहचान नहीं हो सकी है। कहा कि बीते 11 सितंबर को स्टेट बैंक बेंगाबाद से निकाले गए रुपए सहित 1 लाख 95 हजार रुपया काउंटर में था, जो ग्राहकों की भुगतान के लिए था, रुपए से भरा बैग लूट लिया साथ ही मोबाइल भी अपने साथ लेकर भाग गया। दोनों के पास हथियार था, जिसमें एक ने घूसते ही बट से वार कर दिया, जबकि दूसरे ने कनपट्‌टी पर सटाकर खोपड़ी उड़ाने की धमकी दी।

गहनता से हो रही जांच : थानेदार

इस संबंध में थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया है कि घटना के साथ ही संचालक को 100 नंबर पर डायल करना चाहिए था, लेकिन डेढ़ घंटे के बाद उन्हें सूचना मिलती है। जबकि ग्राहक सेवा केंद्र दूधीटांड से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर बेंगाबाद थाना है। सूचना मिलने के 10 मिनट के भीतर पुलिस पहुंच जाती। इसके अलावा ग्राहक सेवा केंद्र में सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगाया गया है। लिहाजा मामले में कुछ और आशंका हो रही है। वैसे मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है, बहुत जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

X
Bangabad News - criminals attacked as soon as csp center opened looted 2 lakh at the point of revolver
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना