15 घंटे से गायब 8 वर्षीय बच्चे का शव छोटकी आहर से हुआ बरामद

Giridih News - बगोदर थाना क्षेत्र के बिहारो गांव स्थित अपने घर से गुरुवार शाम 4 बजे से गायब स्कूली छात्र खीरो मंडल के 8 वर्षीय...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST

बगोदर थाना क्षेत्र के बिहारो गांव स्थित अपने घर से गुरुवार शाम 4 बजे से गायब स्कूली छात्र खीरो मंडल के 8 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार मंडल का शव छोटकी आहर से 15 घंटे के बाद बरामद हुआ। घटना को लेकर परिजन समेत पूरा ग्रामीण शोकाकुल हैं। शुक्रवार सुबह 6 बजे झगर से तालाब से शव निकाला गया। मृतक कृष्ण कुमार मुंडरो में स्थित मोती डीएवी पब्लिक स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र था। बगोदर पुलिस शुक्रवार सुबह पहुंची। मुखिया प्रतिनिधि उमेश मंडल के अनुसार छात्र कृष्ण कुमार मंडल के लापता होने की सूचना गुरुवार देर शाम परिजनों को मिली। परिजन समेत ग्रामीण खोजबीन में जुट गए। ग्रामीणों के बीच अफवाह फैली कि बच्चा चोर बच्चे को उठा ले गया है। करीब 200 बाइक से बगोदर और सरिया इलाका में गायब बच्चा समेत बच्चा चोर की खोज में लोग जुट गए। 9 बजे रात तक भारी भागदौड़ के बावजूद गायब बच्चे का सुराग नहीं मिलने पर लोगों ने आशंका जताई कि संभवत: गांव के निकट स्थित छोटकी आहर में बच्चा डूब गया होगा। लोग आहार पहुंचे खोजबीन शुरू की गई। घंटों मशक्कत के बावजूद तालाब से बच्चे का शव निकाला गया।

तालाब की मेढ़ पर बेर का पेड़ बना मौत का कारण

बताया जाता है कि बिहारो गांव में छोटकी आहार की मेढ़ पर बेर का पेड़ कृष्ण कुमार मंडल के जीवन का काल बन गया। गांव के प्रायः बच्चे बेर खाने तालाब की मेढ़ पर बेर के पेड़ के पास जाया करते थे। आशंका जताई जा रही है कि यह बच्चा बेर पेड़ के पास गया होगा। बेर चुनने के दौरान पैर फिसलने के कारण वह तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों और ग्रामीणों के आग्रह पर शव परिजन को सौंप दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना