बाबूलाल के खिलाफ मैं जो भी बोलता था वह सब बनावटी था : रवींद्र राय

Giridih News - कोडरामा के पूर्व सांसद सह पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र राय ने बाबूलाल से लंबे समय तक बिछड़ने की तड़प...

Feb 16, 2020, 06:56 AM IST
Giridih News - everything i spoke against babulal was artificial ravindra rai

कोडरामा के पूर्व सांसद सह पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र राय ने बाबूलाल से लंबे समय तक बिछड़ने की तड़प बयां किया। प्रेस वार्ता में कहा कि अलग होने की बहुत तड़प थी लेकिन राजनीतिक परिस्थिति के कारण उसे व्यक्त नहीं कर पाता था। लेकिन अब फिर दो भाइयों का मिलन होने जा रहा है। इस मौके पर कामेश्वर पासवान, संजीत सिंह पप्पू और दारा हाजरा भी मौजूद थे। कहा कि अब पुरानी स्थितियां बदल गई है। पुराने घाव को कुरेद कर अप्रिय स्थिति निर्माण नहीं करना चाहता। गांव में कहावत है फोड़ा फूटा तो दुख खत्म। दर्द का मवाद बाहर कर दिया। जो कुछ भी हम बाबूलाल के खिलाफ बोलते थे वह सब बनावटी था। वैसे जो बीजेपी में एक बार आ गया वह वह बाहर नहीं रह सकता। पूर्व सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार के लिए चीर परीक्षित इंतजार की घड़ी थी वह 17 फरवरी को समाप्त हो रही है। झारखंड की जो राजनीतिक परिस्थितियां हैं उसमें इन दोनों दलों के बिखराव से उस राजनीतिक कमजाेरी को दूर करने का समय आया है। इस मिलन में पूरे झारखंड का विधायक, सांसद, और पूरे वरिष्ठ कार्यकर्ता जगरनाथ मैदान में जुटेंगे।

झामुमो की सरकार चलेगी इस पर संशय

झारखंड की सरकार बने दो-तीन माह बीत गए हैं लेकिन सभी विकास कार्य ठप पड़ा है। पूरे राज्य में अर्थ का लेन-देन बंद है। झारखंड में विकास कार्यों पर ग्रहण काल लग गया है। पता नहीं ग्रहण कब टूटेगा। अपनी क्षमता और असफलता को छिपाने के लिए वर्तमान सरकार अधिकारियों को राजनीतिक शिकार बनाने का प्रयास कर रही है। एक अनिश्चिता का माहौल झारखंड में बन गया है कि क्या यह सरकार चल भी पाएगी या नहीं।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते पूर्व सांसद।

X
Giridih News - everything i spoke against babulal was artificial ravindra rai

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना