नकली शराब फैक्ट्री में छापा, भारी मात्रा में सामान जब्त

Giridih News - ताराटांड थाना क्षेत्र के आमरे गांव में छापेमारी कर उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को एक मकान में चल रही नकली अवैध...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST
Giridih News - impressed in the liquor liquor factory seized huge amounts of goods
ताराटांड थाना क्षेत्र के आमरे गांव में छापेमारी कर उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को एक मकान में चल रही नकली अवैध देशी व विदेशी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। यह फैक्ट्री आमरे गांव के रूपलाल कोल्ह के मकान में चलाया जा रहा था। मौके पर से उत्पाद विभाग की टीम ने रूपलाल कोल्ह के छोटे भाई दुलारचंद कोल्ह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया जाता है कि उत्पाद अधीक्षक अवधेश सिंह को गुप्ता सूचना मिली थी की मोहलीचुआं निवासी सीताराम साव के द्वारा ताराटांड़ थाना क्षेत्र के आमरे गांव में अवैध शराब फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर एसआई त्रिपुरारी कुमार, एसआई ललित सोरेन के नेतृत्व में एक टीम बनाकर छापेमारी की गई। इस दौरान मुख्य सरगना भागने में सफल रहा। एसआई त्रिपुरारी कुमार ने बताया कि अबतक सीताराम साव का यह चौथा फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है।

क्या-क्या हुआ बरामद : मौके पर आरएस ब्रांड का चार पेटी शराब बना हुआ। एक हजार पीस कॉर्क, एक हजार स्टिकर, 40 लीटर स्प्रीट, देशी मसालेदार शराब 200 लीटर, एक पंचिंग मशीन, आठ खाली ड्रम, एक सिंटेक्स, केमिकल 20 लीटर, आरएस ब्रांड का खाली बोतल एक सौ पेटी सहित कई सामान बरामद किया गया है।

X
Giridih News - impressed in the liquor liquor factory seized huge amounts of goods
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना