निलंबित कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल करना सही : तिलकधारी

Giridih News - कोडरमा के पूर्व सांसद तिलकधारी प्रसाद सिंह ने कहा कि राज्य भर में कई कांग्रेसियों को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:51 AM IST
Giridih News - it is right to include suspended congressmen in the party tilakdhari
कोडरमा के पूर्व सांसद तिलकधारी प्रसाद सिंह ने कहा कि राज्य भर में कई कांग्रेसियों को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय ने अकारण निलंबित कर दिया था। वैसे तमाम पार्टी नेताओं या कार्यकर्ताओं को प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने पुन: पार्टी में शामिल कर लिया, जो उचित निर्णय है। प्रदेश अध्यक्ष ने यह निर्णय पार्टी के आलाकमान से बात कर लिया है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में गठबंधन को जरूरी बताया, कहा कि मोदी की रणनीति का सामना करने के लिए एकजुटता जरूरी है। गठबंधन में धनवार और गांडेय सीट पर कांग्रेस का हक बनता है, इन सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी। मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष और मजदूर नेता एनपी सिंह बुल्लु, पार्टी नेता धनंजय सिंह और राजेश तूरी मौजूद थे।

पूर्व सांसद ने कहा कि उन्होंने तिसरी, गांवा और बांसोडीह क्षेत्र का दौरा किया। उन क्षेत्रों में देखा कि एक तो पहले बारिश के कारण रोपनी नहीं हो पाई और अब लगातार पानी से जो फसल हुआ वह भी बर्बाद हो गया, लिहाजा किसानो को दोहरा नुकसान हुआ है। लेकिन यह सरकार किसानों को आशीर्वाद के नाम पर दो हजार रुपया देकर बीमा की राशि मार ले रही है, जो किसानो के साथ अन्याय है।

प्रेस वार्ता करते पूर्व सांसद टीडी सिंह और एनपी सिंह बुल्लु।

X
Giridih News - it is right to include suspended congressmen in the party tilakdhari
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना