स्टेशन रोड की जर्जर सड़कों पर झाविमो ने की धनरोपनी

Giridih News - सड़क पर धनरोपनी करते झाविमो नेता व कार्यकर्ता। सिटी रिपोर्टर | गिरिडीह गिरिडीह शहर की खस्ताहाल सड़कों में से एक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:56 AM IST
Giridih News - jhavimo planted money on the dilapidated roads of station road
सड़क पर धनरोपनी करते झाविमो नेता व कार्यकर्ता।

सिटी रिपोर्टर | गिरिडीह

गिरिडीह शहर की खस्ताहाल सड़कों में से एक मुख्य सड़क स्टेशन रोड से होते हुए बाभनटोली है। जहां गड्‌ढे ही गड्‌ढे हैं। इसके अलावा इन्हीं गड्‌ढों से छोटी बड़ी हजारों गाड़ियां रोज गुजरती है। लेकिन शासन प्रशासन इससे दूर है। सबसे दुर्दशा हालत है स्टेशन के मुख्य गेट स्थित सड़क है। जो पूर्ण: तालाब का रूप ले चुका है। जर्जर सड़क से लोगों को काफी परेशानी हो रही है और हर दिन यहां कोई न कोई घटनाएं होती है। इस तालाब नुमे सड़क पर शुक्रवार को धानरोपनी कर झारखंड विकास मोर्चा ने सरकार का ध्यान इस ओर खींचा है। कहा कि विकास का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार को ये पता नहीं है कि जिला मुख्यालय के मुख्य सड़क की क्या स्थिति है। इसके अलावा और भी कई मुख्य सड़कों की स्थिति काफी जर्जर हो चुकी है। झाविमो नगर अध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में नगर कमेटी ने बड़े-बड़े गड्‌ढ़ो में धान रोपने का कार्यक्रम चलाया। धान रोपने का कार्य भाजपा नगर कार्यालय व रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वारा सड़क पर बनें गड्‌ढे में किया गया। सड़क पर बने गड्‌ढे में बारिश का पानी होने से आम लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। झाविमाे नेताओं ने कहा कि स्थानीय विधायक ने दो वर्ष पूर्व ही इन सड़कों की मरम्मती का आश्वासन दिया गया था और कहा गया था की टेंडर हो गया है वर्षात समाप्त होते ही निर्माण कार्य चालू हो जायेगा। लेकिन दो वर्ष बीत जाने के बावजूद आजतक कोई कार्य नहीं हुआ।

सड़क में गड्‌ढे हैं या गड्ढे में सड़क : चुन्नुकांत

मौके पर केन्द्रीय समिति सदस्य चुन्नूकांत ने कहा कि शहर के मुख्य सड़कों की हालत एैसी हे कि पता नहीं चलता कि सड़क में गड्ढे हें या गड्‌ढों में सड़क है। कहा कि यदि इन सड़कों की मरम्मती जल्द नहीं हुई तो झाविमो आंदोलन करेगी। नगर अध्यक्ष नवीन सिन्हां ने कहा कि जहां कि सड़के गड्‌ढे में तब्दील हो गयी है वहां दुर्गा पूजा का भव्य पंडाल लगाया जाता है। यहां मेला देखने के लिये पूरे जिले से लोग पहुंचते हैं। मौके पर शोभा यादव, जिलाध्यक्ष, सुमन सिन्हा, मनोज आर्य, राजेश जयसवाल, सोनू एजाज, साबिर अहमद खान, महेन्द्र वर्मा, सिराज इमाम पप्पु, बम सिंह, मंटु चन्द्रवंशी, दीपक मरांडी सहित कई लोग उपस्थित थे।

X
Giridih News - jhavimo planted money on the dilapidated roads of station road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना