विज्ञापन

जमुआ चौक पर रोजाना रहता है सड़क जाम, राहगीरों को होती है परेशानी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:00 AM IST

Giridih News - जमुआ चौक में सड़क जाम की समस्या के समाधान की दिशा में प्रशासन द्वारा कोई पहल नहीं किया जाना आम जनों के लिए परेशानी...

Jamua News - jumua chowk stays on daily road passers by has trouble
  • comment
जमुआ चौक में सड़क जाम की समस्या के समाधान की दिशा में प्रशासन द्वारा कोई पहल नहीं किया जाना आम जनों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है। आए दिन जमुआ चौक बाजार में सड़क जाम होने के कारण आवागमन अवरुद्ध हो जाता है। जिसके चलते लोगों को जमुआ चौक बाजार पार करना भी मुश्किल हो जाता है। मंगलवार को जमुआ चौक में लगभग एक घण्टे तक सड़क जाम रहा। जमुआ असाम रोड पर अवस्थित है। जमुआ से प्रतिदिन सैकड़ों वाहनों का आवागमन होता है। इतना ही नहीं प्रतिदिन लगभग ढाई सौ हाइवा वाहन पत्थर लेकर गुजरता है। जिसके चलते सड़क जाम होना एक नीयति बन गयी है। एक साल पूर्व जमुआ चौक बाजार में हाइवा वाहन के कारण एक महिला की मौत भी हो चुकी है। इसके पूर्व पिछले 5 वर्षों में कई घटनाएं घट चुकी हैं। लेकिन प्रशासन बेखबर है। जमुआ चौक पर दोनों किनारे सड़क अतिक्रमण तथा गंदगी के अंबार के कारण लोगों को परेशानी होती है। इस चौक होकर प्रतिदिन सैकड़ों वाहनों का आवागमन होता है तथा दूर-दूर से तीर्थ यात्री बस देवघर जाने के लिए यहां से होकर गुजरते हैं। यात्री वाहनों का जमुआ में पड़ाव भी होता है। लेकिन जमुआ में अक्सर आवागमन बाधित रहती है। इसका मुख्य कारण जमुआ चौक पर ठेला, फुटपाथी दुकान आदि लगा दिए जाने के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। वाहनों की संख्या बढ़ते ही जाम की स्थिति बन जाती है।

जमुआ चाैक पर लगा जाम।

पिछले साल हुए हादसों के बाद भी नहीं लिया सबक

पिछले वर्ष भी अतिक्रमण के कारण ही सड़क हादसे में एक महिला की मौत जमुआ चौक पर हो चुकी है। जबकि आज से 20 साल पूर्व जमुआ चौक पर ट्रैफिक की व्यवस्था जिला प्रशासन की ओर से की गई थी। इससे लोगों को राहत मिलती थी। जमुआ चौक के 3 साइड पीडब्ल्यूडी की ओर से नाली का निर्माण कराया गया था जो गंदगी के कारण भर गया है।

X
Jamua News - jumua chowk stays on daily road passers by has trouble
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन