--Advertisement--

निगम दुकानों के आवंटन के लिए बच्चों से कराई लॉटरी

शहर के बस पड़ाव के समीप नगर निगम द्वारा नवनिर्मित डेली मार्केट के 24 दुकानों को दिव्यांग, बीपीएल और विधवा दुकानदारों...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:45 AM IST
निगम दुकानों के आवंटन के लिए बच्चों से कराई लॉटरी
शहर के बस पड़ाव के समीप नगर निगम द्वारा नवनिर्मित डेली मार्केट के 24 दुकानों को दिव्यांग, बीपीएल और विधवा दुकानदारों के बीच लॉटरी के माध्यम से किया गया। बस पड़ाव में बने डेली मार्केट के ब्लॉक बी-एंड डी श्रेणी के दुकानों में 8 दिव्यांग के साथ 8 विधवा और 8 बीपीएल दुकानदारों के बीच दो छोटे बच्चों द्वारा निकाले गए। कुल 20 आवेदन आया था, जिसमंे दिव्यांग कोटे के लिए 10 के साथ विधवा कोटे के लिए 2 और बीपीएल कोटे के लिए 8 आवेदन मिले।

प्रति दुकान के साथ प्रति माह किराया 1600 रुपए था। लिहाजा, एसडीएम विजया जाधव की मौजदूगी में लॉटरी के माध्यम से हुए दुकानों के आंवटन में दिव्यांग कोटे से बजरंगी यादव को बी-3, वीरेन्द्र सिन्हा को डी-12, कामेशवर यादव को डी-2, मुश्ताक अहमद को डी-9, मो जाहिद हुसैन को डी-4, विकास रंजन चौधरी को डी-3, मो आलम को डी-5, बिहारी राम भदानी को डी-10 दुकान आवंटित किया गया। जबकि बीपीएल कोटे से राजेन्द्र दास को डी-11, सुधीर प्रसाद को डी-7, मो तफजुल अंसारी को बी-11, सीमा देवी को डी-6, नीरज कुमार को बी-7, दीपक शर्मा को बी-1, पवन गुप्ता को बी-6 ओर पवन सिन्हा को डी-1 दुकान लॉटरी के माध्यम से दिया गया।

अावंटन

बस पड़ाव के समीप डेली मार्केट की 24 दुकानों को दिव्यांग, बीपीएल और विधवा के बीच बांटा

बाकी दुकान भी जल्द मिलेगी : एसडीएम

एसडीएम जाधव ने बताया कि विधवा कोटे के शेष दुकानों को जल्द ही लॉटरी के माध्यम से मुहैया कराया जाएगी। जबकि ब्लॉक ए व सी के 24 दुकानों को खुले डाक के जरिए दुकानदारों को उपलब्ध कराया गया। ए-1 के लिए तीन खरीदारों ने नीलामी में हिस्सा लिया। सबसे अधिक डाक मो आसिफ ने 4 लाख 70 हजार का बोली लगायी। जबकि इससे अधिक बोली लगाने वाले रवि कुमार को ए-02 के लिए सदाकत हुसैन ने 3 लाख 11 हजार का बोली लगाया।

X
निगम दुकानों के आवंटन के लिए बच्चों से कराई लॉटरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..