निखर होटल के सीसीटीवी की जांच में नहीं मिला सुराग

Giridih News - शहर के कचहरी रोड स्थित होटल निखर में होटल कर्मी की संदेहास्पद मौत का मामला पुलिस के लिये सुलझाना टेढ़ी खीर साबित हो...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:51 AM IST
Giridih News - no clue found in nikhur hotel39s cctv investigation
शहर के कचहरी रोड स्थित होटल निखर में होटल कर्मी की संदेहास्पद मौत का मामला पुलिस के लिये सुलझाना टेढ़ी खीर साबित हो रही है। मामले में नगर थाना पुलिस अब तक यह नहीं सुलझा पाई है कि सीताराम दास की हत्या हुई है या उसने सुसाईड किया। परिजन व सिहोडीह के स्थानीय लोगों का सीधा आरोप है कि होटल मालिक साहिल गुप्ता ने उसकी हत्या की है, पुलिस उसे गिरफ्तार करे, सीसीटीवी फुटेज के बहाने बरगलाना बंद करे, निखर होटल के छत पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है, जहां उसकी पिटाई कर हत्या की गई है और फिर शव को छत से नीचे फेंका गया है। परिजनों का साफ कहना है कि होटल मालिक साहिल गुप्ता बकाया मांग पर सीताराम पर भड़के और उसकी पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए छत से शव को नीचे फेंक दिया। लेकिन होटल मालिक साहिल गुप्ता इसे आत्महत्या बता रहे हैं। लिहाजा यह मामला दिनों दिन उलझता जा रहा है। मामले को लेकर परिजनों व मोहल्ले वासियों का आवेश बढ़ता जा रहा है। बताते चलें कि गुरुवार को परिजन व मोहल्ला के लोगों ने नगर थाना का घेराव किया था। इसके दो दिन बाद शनिवार को स्थानीय लोगों के साथ मृतक के परिजन और वार्ड पार्षद अशोक राम नगर थाना के एसआई प्रदीप कुमार के साथ होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा, लेकिन लोग संतुष्ट नहीं हुए। वार्ड पार्षद अशोक राम का भी कहना है कि फुटेज देखा गया, जिसमें होटल के छत्त से गिरता एक व्यक्ति तो दिख रहा। लेकिन कहां से गिरा है, यह कहीं स्पष्ट नहीं है। फूटेज में दो बार एक आदमी गिरता हुआ दिख रहा है, अब सवाल उठता है कि छत्त से सीताराम दास दो बार कैसे गिरा। फुटेज देखने के दौरान लोगों ने देखा कि एक बार छत्त से गिरने के बाद कोई व्यक्ति दर्द से तड़पता हुआ होटल के मेन गेट के परिसर में पड़ा हुआ है। कुछ देर बाद वही व्यक्ति दूसरी बार होटल परिसर के भीतर गिरा हुआ है। इस दौरान छत्त से गिरने की आवाज धम्म भी सुनाई पड़ती है। होटल के कांउटर से होते हुए सीढ़ी चढ़ने के प्रयास में है।

क्या कहते हैं डीएसपी

डीएसपी वन नवीन सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है। यह अभी अनुसंधान का विषय है। कहा कि जांच में समय लगेगा।

X
Giridih News - no clue found in nikhur hotel39s cctv investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना