वकालतखाना में अधिवक्ता दिवस पर हुआ कार्यक्रम

Giridih News - जयंती मंे शामिल अधिवक्तागण। सिटी रिपोर्टर | गिरिडीह अधिवक्ता दिवस सह राजेंद्र प्रसाद की जयंती के अवसर पर...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Giridih News - program on advocate day in advocate
जयंती मंे शामिल अधिवक्तागण।

सिटी रिपोर्टर | गिरिडीह

अधिवक्ता दिवस सह राजेंद्र प्रसाद की जयंती के अवसर पर वकालतखाना के सभागार में मंगलवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुरुआत भारत के प्रथम राष्ट्रपति डाॅ राजेद्र प्रसाद के तस्वीर पर अधिवक्ताओं ने पुष्प अर्पित कर किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद पांडेय ने की और मंच संचालन संयुक्त सचिव दशरथ प्रसाद ने किया।संघ के महासचिव चुन्नुकांत ने कहा कि आज का दिन अधिवक्ताओं का एक एेतिहासिक दिन है। डॉ राजेंद्र प्रसाद ने जो रेखा खिची थी उसी पद चिन्हों पर चलकर हम अच्छे और सच्चे अधिवक्ता बन कर सफलता प्राप्त कर सकते हैं।डॉ राजेंद्र प्रसाद के बारे में जितनी भी चर्चा की जाए वह कम ही होगा।कार्यक्रम में अधिवक्ता केडी सिंह, विजय सिन्हा, महेंद्र देव, नित्यानंद प्रसाद, कामेश्वर यादव, सुनिता शर्मा, उपेंद्र पांडेय, विशाल आनंद, देवेंद्र पांडेय, अजित कुमार राय, सुरज नयन, राजकिशोर प्रसाद, अमित सिन्हा, गितेश चंद्रा, निरंजन कुमार, मुकेश कुमार समेत सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद थे।

X
Giridih News - program on advocate day in advocate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना