भंडारीडीह में सार्वजनिक दुर्गा मंदिर की हुई ढलाई

Giridih News - ताराटांड थाना क्षेत्र के भंडारीडीह में कई वर्षों से भव्य सार्वजनिक दुर्गा मंदिर निर्माण की तैयारी मंगलवार को...

Dec 04, 2019, 08:45 AM IST
ताराटांड थाना क्षेत्र के भंडारीडीह में कई वर्षों से भव्य सार्वजनिक दुर्गा मंदिर निर्माण की तैयारी मंगलवार को पूरी हो गयी। मंदिर निर्माण को लेकर गठित कमेटी की देख रेख में मंगलवार को ताराटांड़ थाना क्षेत्र के भंडारीडीह में सार्वजनिक दुर्गा मंदिर की ढलाई संपन्न हो गया। इस दौरान भंडारीडीह समेत ताराटांड़ पंचायत के दर्जनों लोग उपस्थित थे।

कमेटी के सदस्यों ने बताया कि भंडारीडीह में निर्मित दुर्गा मंदिर ताराटांड़ एवं आस पास के क्षेत्र के लिए आकर्षण का केन्द्र होगा। मंदिर निर्माण कार्य में आस पास के सभी ग्रामीणों सहित क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित समाजसेवी लोगों का भी सराहनीय योगदान रहा है।

मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष ने बताया कि लोगों का सपना था कि ताराटांड़ में एक भव्य मां का मंदिर बने। मौके पर युगल किशोर पंडित, नंदकिशोर पंडित, संजु देवी, सुदामा राणा, कोषाध्यक्ष बिनोद राम, प्रो प्रवीण चौधरी, समाजसेवी अर्जुन बैठा, सदस्य अनिल राम, पवन अग्रवाल, जागेश्वर पंडित, गौरी शंकर यादव, जीतन पंडित, सुजीत राम, सुखदेव यादव, नकुलदेव पंडित, दशरथ पंडित, सुधीर पंडित, सुखदेव राणा समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना