साहब...शराब कारोबारी बच्चांे का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं, बचा लिजिए

Giridih News - साहब....शराब कारोबारियों ने बच्चों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। सुबह 10 बजे से ही अवैध शराब की बिक्री चालू हो जाती है...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:56 AM IST
Giridih News - sir wine merchants are ruining the future of children save
साहब....शराब कारोबारियों ने बच्चों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। सुबह 10 बजे से ही अवैध शराब की बिक्री चालू हो जाती है जो रात के 2 बजे तक चलती है। रात-दिन शराबी अड्‌डाबाजी करते हैं, जिससे महिलाओं व लड़कियों को घर से निकला मुश्किल हो गया है। कभी निकलते हैं तो डर बना रहता है। बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है। 12 से लेकर 15 साल के बच्चों में बुरी आदत पड़ने लगी है। ये बातें पचंबा थाना क्षेत्र के कल्याणडीह की महिलाओं ने कही। कल्याणडीह हरिजन टोला में खुलेआम संचालित महुआ शराब भट्ठी व दुकान से त्रस्त महिलाएं शुक्रवार को पचंबा थाना पहुंची और थाना प्रभारी शर्मानंद काे आपबीती सुनाते हुए फफक-फफककर रो पड़ीं।

महिलाअाें ने कहा बच्चों का भविष्य व आम लोगांे के घर को बर्बाद होने से बचा लिजिए साहब। शराबियों व शराब धंधेबाजों ने जीना दुर्लभ कर दिया है। बच्चे-बच्चियों को स्कूल भेजने मंे भी डर लगता है। जीवन तंग हो चुका है। उत्पाद विभाग से इस बाबत शिकायत कर चुकी हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुआ। अब थाना में न्याय की गुहार लगाने आई हूं, यहां से भी कुछ नहीं हुआ तो डीसी व एसपी से न्याय की गुहार लगाएंगे।



शराब का कारोबार बंद काराने की गुहार लेकर पहुंचीं महिलाएं।

लिखित अावेदन लेकर कार्रवाई का अाश्वासन

महिलाओं ने कहा कि कल्याणडीह में शराब कारोबार को बंद कराने का वे लोग संकल्प ले चुकी है। अपने घर परिवार को किसी कीमत पर वे लोग बर्बाद होने नहीं देगी। थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने लिखित आवेदन लिया और आश्वस्त किया कि वे उन लोगांे की भावना का कद्र करते हैं और निश्चित रूप से धंधेबाजों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे। शिकायत करने थाना पहुंची महिलाअों में चंदा देवी, लोकनी देवी, पार्वती देवी, बसंती देवी, पिलकी देवी, शांति देवी, बबीता देवी, सुमा देवी, मीना देवी सहित करीब डेढ़ दर्जन महिलाएं थीं।

X
Giridih News - sir wine merchants are ruining the future of children save
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना