पुलिया धंसे 12 दिन हो गए लेकिन नहीं बना डायवर्सन

Giridih News - धनवार प्रखंड क्षेत्र के पहाड़पुर स्थित नदी का पुलिया बीते दिनों धंसने से लोगों को परेशानी हो रही है। बता दें कि...

Oct 13, 2019, 07:40 AM IST
धनवार प्रखंड क्षेत्र के पहाड़पुर स्थित नदी का पुलिया बीते दिनों धंसने से लोगों को परेशानी हो रही है। बता दें कि मूसलाधार बारिश के दौरान 01 अक्टूबर को पुलिया धंस गया था। स्थानीय पदाधिकारी व कई राजनीतिक दल के नेताओं ने घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिया का निरीक्षण किया था।

साथ ही ग्रामीणों को यातायात चालू रहे इसके लिए डायवर्सन बनाने की बात कही गई थी। लेकिन पुलिया धंसने के लगभग बारह दिन बीत गए मगर इसकी सुध लेने वाला आजतक कोई नहीं है। लगभग दर्जनों गांवों के यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गयी है। आज भी उक्त धंसे पुलिया होकर दो पहिया वाहन, साइकिल तथा पैदल चलने वाले लोग जान जोखिम में डाल कर आना-जाना कर रहे हैं। जबकि तीन पहिया, चार पहिया वाहन का आवागमन बिल्कुल बंद है। यह पुलिया कभी और किसी वक्त टूट कर नीचे जा सकता है। पहाड़पुर निवासी सािहस्ता परवीन का कहना है कि वह रोजाना जान जोखिम में डाल कर बच्चे को स्कूल पहुंचाने के लिए उक्त धंसे पुलिया में पार करने आती हैं और पुनः वापस ले जाने आती है। उन्होंने बताया कि छोटे-छोटे बच्चे पुलिया धंसने के कारण स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। लम्बे रूट होकर वैन आना नहीं चाहती। पुलिया धंसने के बावजूद जान जोखिम में डालने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इतना होने के बावजूद न ही प्रशासन का ध्यान है और न ही राजनीतिक दल के नेताओं का सिर्फ वोट के समय वोट मांगने आते हैं। जीत जाने के बाद जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है।

धंसे पहाड़पुर नदी की पुलिया जहां लोग जान जोखिम में डालकर हो रहे पार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना