स्वीप कार्यक्रम के तहत सर जेसी बोस उवि में मतदाता जागरूकता

Giridih News - मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल छात्राएं। सिटी रिपोर्टर | गिरिडीह सर जेसी बोस बालिका उवि गिरिडीह में...

Nov 22, 2019, 06:56 AM IST
Giridih News - voter awareness at sir jesse bose university under the sweep program
मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल छात्राएं।

सिटी रिपोर्टर | गिरिडीह

सर जेसी बोस बालिका उवि गिरिडीह में गुरुवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम किया गया। उपस्थित छात्राओं को डीडीसी मुकुंद दास ने कहा कि आप माता-पिता एवं अभिभावकों समेत परिजनों को घर जाकर बताएं कि लोकतंत्र में मतदान का क्या महत्व है। मतदान के दिन सभी संबंधित बूथ पर मतदान करने जरूर जाएं। आपके मत से चुने गये जनप्रतिनिधि और सरकार से राज्य व देश का भविष्य निर्भर है।

सभी छात्राओं से डीडीसी ने कहा आपके अभिभावकों का दिया हुआ मत लोकतंत्र की मजबूती के लिए जरूरी है। यह भी बतावें कि एक सजग नागरिक का कर्तव्य है कि मतदान करें। वहीं छात्राओं को भारत निर्वाचन आयोग की ओर से जारी मोबाइल्स एप्स का लाभ उठाने की जानकारी दी गयी। सभी छात्राओं को शपथ के साथ हस्ताक्षर अभियान चलाया गया और चुनाव में अधिक से अधिक मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अभिभावकों को उत्प्रेरित करने को कहा गया। इस अवसर पर पीआरओ रश्मि सिन्हा, प्रधानाध्यापक देवेंद्र प्रसाद सिंह, शिक्षक अख्तर अहमद, मुन्ना प्रसाद कुशवाहा, जेई राजीव रंजन समेत अन्य की उपस्थिति हुई।

X
Giridih News - voter awareness at sir jesse bose university under the sweep program

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना