Home | Jharkhand | Gola | डीआरएम ने दिया लूप लाइन में सुधार का निर्देश

डीआरएम ने दिया लूप लाइन में सुधार का निर्देश

रांची रेल मंडल के डीआरएम संतोष कुमार अग्रवाल ने शनिवार को बरलंगा, हारूबेड़ा और गोला रोड रेलवे स्टेशन का निरीक्षण...

Bhaskar News Network| Last Modified - Mar 25, 2018, 02:30 AM IST

डीआरएम ने दिया लूप लाइन में सुधार का निर्देश
डीआरएम ने दिया लूप लाइन में सुधार का निर्देश
रांची रेल मंडल के डीआरएम संतोष कुमार अग्रवाल ने शनिवार को बरलंगा, हारूबेड़ा और गोला रोड रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्टेशन के अंदर कागजातों की जांच की। तथा कई निर्देश स्टेशन प्रबंधक को दिया। साथ ही स्टेशन में बनने वाले लूप लाइन में अनियमितता देख भड़क गये। और मौके पर ही पीडब्ल्यूआई मुरी के निर्मल कुमार को जमकर फटकार लगाई। साथ लूप लाईन के लिए सप्लाई की गई ट्रैक को घटिया बताते हुए जांच करने का निर्देश अधिकारियों को दिया।

वहीं रेलवे साइडिंग के जगह को देखते हुए अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये। डीआरएम ने स्टेशन परिसर में बने लौह अयस्क के साइडिंग प्वाइंट को व्यवस्थित करने को कहा। साथ ही स्टेशन प्रबंधक को स्टेशन को लौह अयस्क में लगे मजदूरों के लिए पानी और बिजली की व्यस्था करने को कहा।

लूप लाईन का निरीक्षण करते डीआरएम।

गोला में जल्द रुकेंगी एक्सप्रेस ट्रेनें

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यहां पर जल्द ही टाटा जम्मू तवी एक्सप्रेस के रूकने के लिए केंद्रीय बोर्ड को पत्र लिखने की बात कही। वही फूट ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए उनके द्वारा राज्य सरकार को लिखा गया गया है। राज्य सरकार से पैसा आवंटित होते ही इसका निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जायेगा।मौके पर सीनियर डीएमओ विशाल आनंद, सीनियर डीजीएम नीरज कुमार, सीनियरर डीटीएम बीएन मंडल, सीनिय , सीनियर डीएसटीई बीके पटेल, आलोक कुमार घोषाल, स्टेशन प्रबंधक एके सूत्रधार सिंह, संजय पोद्दार, पप्पू सिंह,नकुल करमाली आदि रेलकर्मी मौजूद थे।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now