• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Gola
  • दो दिनों से लापता था हैदराबाद से आया युवक, कुएं से मिली लाश
--Advertisement--

दो दिनों से लापता था हैदराबाद से आया युवक, कुएं से मिली लाश

प्रखंड क्षेत्र के चोकाद गांव के एक कुएं से रविवार को एक युवक का शव मिला है। शव की पहचान इसी गांव के 22 वर्षीय सुदेश...

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:30 AM IST
प्रखंड क्षेत्र के चोकाद गांव के एक कुएं से रविवार को एक युवक का शव मिला है। शव की पहचान इसी गांव के 22 वर्षीय सुदेश महतो, पिता जयराम महतो के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक कुछ दिन पहले हैदराबाद से काम कर वापस घर आया था। इस संबंध मे परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व शाम को वह घर से निकला था।

रात में जब वो घर नहीं आया तो युवक के भाई ने मोबाइल से संपर्क किया पर संपर्क नहीं हो पाया। इससे परिजन परेशान हो गए और आसपास के सगे संबंधियों के यहां खोजबीन करने लगे। लेकिन कहीं से उसकी कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसी दौरान रविवार की सुबह कुछ ग्रामीण खेत की तरफ गए तो देखा की कुएं में एक जूता तैर रहा है और दूसरा जूता कुएं से बाहर कुछ दूरी पर पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी। परिजन जब वहां पर पहुंचे तो जूते को अपने पुत्र का बताया। इस पर लोगों को संदेह हुआ और कुएं में झग्गर डाला गया तो कुएं से युवक की लाश बरामद हो गई। शव के कुएं से बाहर निकालते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

इसके बाद घटना की सूचना गोला पुलिस को दी गई। सूचना पाकर थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर थाने ले गए और पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी ने घटना के संबंध में बताया कि शव देखकर लगता है कि युवक को मृत अवस्था मे लाकर कुएं में डाला गया है लेकिन इसकी पुष्टि पोष्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकती है। मामले की तहकीकात की जा रही है। इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है

सुदेश महतो।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

घटना के संबंध मंे ग्रामीणों से पूछताछ करते थाना प्रभारी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..