Hindi News »Jharkhand »Gola» ड्राइवर-गार्ड से मारपीट का विरोध, रोका महिला इंजीनियरिंग कॉलेज का काम

ड्राइवर-गार्ड से मारपीट का विरोध, रोका महिला इंजीनियरिंग कॉलेज का काम

थाना क्षेत्र के हुप्पू पंचायत के तोयर गांव में बने रहे महिला इंजीनियरिंग कॉलेज का काम गुरूवार की सुबह मजदूरों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:35 AM IST

थाना क्षेत्र के हुप्पू पंचायत के तोयर गांव में बने रहे महिला इंजीनियरिंग कॉलेज का काम गुरूवार की सुबह मजदूरों ने बंद करा दिया। विरोध कर रहे मजदूरों ने बताया कि काम देख रहे साइट इंचार्ज बबलू सिंह ने बुधवार की शाम यहां कार्यरत ड्राईवर नितेश कुमार महतो जमीरा रामगढ़ निवासी को रड से पीटकर घायल कर दिया और काम से निकाल दिया।

इतना ही नहीं साइट इंचार्ज ने दो सिक्यूरिटी गार्ड सुदामा कुमार यादव और राजनंदन यादव के साथ भी मारपीट की। जबतक आरोपी साइट इंचार्ज को बुलाया नहीं जाएगा और वार्ता नहीं हाे जाती तब तक काम बंद रखा जाएगा। मजदूरों ने आरोप लगाया कि प्रबंधन द्वारा न्यूनतम मजदूरी भी नहीं दी जाती और महिना दो महिना तक मजदूरी बकाया रखा जाता है। घटना की सूचना मिलते ही थाना के सअनि दुधेश्वर सिंह ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित मजदूरों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे। मजदूरों के भारी विरोध के कारण निर्माण कार्य दिनभर बंद रहा। मजदूरों ने बबलू सिंह, अमरनाथ सिंह, अमरजीत सिंह और सन्नी सिंह पर मारपीट का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। वहीं साइट इंचार्ज ने बताया कि ड्राइवर शाम को नशे की हालत में आया और मुझे गाली देने लगा। इसके बाद मैने उसे काम से निकाल दिया। मारपीट की बात बिल्कुल बेबुनियाद है।

महिला इंजीनियरिंग कॉलेज में ड्राइवर और गार्ड से मारपीट का विरोध करते मजदूर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gola

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×