• Hindi News
  • Jharkhand
  • Gola
  • गोला में पदस्थापित सैप जवान की मौत एसपी और सैप कमांडेंट ने दी श्रद्धांजलि
--Advertisement--

गोला में पदस्थापित सैप जवान की मौत एसपी और सैप कमांडेंट ने दी श्रद्धांजलि

Gola News - भास्कर न्यूज | रामगढ़ /मगनपुर जिले के गोला थाना में पदस्थापित सैप के जवान नायब सूबेदार चंद्रप्रकाश चौहान 58 वर्ष की...

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:35 AM IST
गोला में पदस्थापित सैप जवान की मौत एसपी और सैप कमांडेंट ने दी श्रद्धांजलि
भास्कर न्यूज | रामगढ़ /मगनपुर

जिले के गोला थाना में पदस्थापित सैप के जवान नायब सूबेदार चंद्रप्रकाश चौहान 58 वर्ष की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनका पार्थिक शरीर पुलिस लाइन पहुंचा। यहां, एसपी, सैप थ्री के कमांडेंट कर्नल प्रवीण कुमार सहित सैप के जवान व पुलिस कर्मियों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इससे पहले शस्त्र उलटे कर सैप के जवान सहित एसपी व कमांडेंट और पुलिस कर्मियों ने सूबेदार चंद्रप्रकाश चौहान को अंतिम सलामी दी। इसके बाद पार्थिव शरीर को पुलिस वाहन से उनके परिजन के साथ बिहार नवादा के लिए भेज दिया गया। बताया गया कि सेना के आर्मी सप्लाई कोर से सेवानिवृत्त होने के बाद वर्ष 2008 में झारखंड के सैप में चंद्रप्रकाश चौहान ने योगदान दिया था। वहीं, सैप कमांडेंट कर्नल प्रवीण कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले सैप जवान चंद्रप्रकाश के सीने में दर्द उठा था। उसे इलाज के लिए सेना के अस्पताल में भेजा गया था। संभवत: उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि सेना के सैनिक कल्याण बोर्ड से मिलने वाला सहयोग उनके परिजन को दिया जाएगा। श्रद्धांजलि सभा में मेजर सार्जेंट इंस्पेक्टर अनिल कुमार, सार्जेंट मुकेश कुमार शामिल थे।

सैप जवान के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि देते एसपी।

X
गोला में पदस्थापित सैप जवान की मौत एसपी और सैप कमांडेंट ने दी श्रद्धांजलि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..