Hindi News »Jharkhand »Gola» घरेलू विवाद में फंदे पर झूली पत्नी, पति ने भी जान दी

घरेलू विवाद में फंदे पर झूली पत्नी, पति ने भी जान दी

गोला थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव ऊपरखखरा के टोला पत्थलगढ़वा निवासी एक दंपती ने घरेलू विवाद में गुरुवार की रात...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 24, 2018, 02:35 AM IST

गोला थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव ऊपरखखरा के टोला पत्थलगढ़वा निवासी एक दंपती ने घरेलू विवाद में गुरुवार की रात आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के अनुसार युवक राजन मांझी पिता अर्जुन मांझी 25 वर्ष की शादी गांव की ही युवती अंजु कुमारी 22वर्ष से पिछले वर्ष हुई थी।

दोनों की शादी के एक वर्ष भी पूरे नहीं हुए थे कि उनके बीच अनबन होने लगा था। गुरूवार को भी इनके बीच किसी बात को लेकर नोक झोंक हुई थी। इसके बाद युवक शाम को गांव की ओर निकला था। जब देर रात को घर आया तो देखा की प|ी रस्सी का फंदा लगाकर झूल रही है। प|ी को फंदे पर झूलता देख युवक भी घर से निकला और कुछ दूर स्थित बिजली पोल पर चढ़कर हाई वोल्टेज तार को पकड़ कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी गांव वालों को सुबह मिली जब वे अपने खेतों की ओर जा रहे थे। ग्रामीण युवक की पहचान कर जब इसकी जानकारी घरवालों को देने गए तो देखा कि उसकी प|ी ने भी फांसी लगा ली थी। इसकी जानकारी मिलते ही पंचायत की मुखिया रूपा देवी व उप मुखिया मनोरंजन महतो समेत दर्जनोें ग्रामीण शव को देखने पहुंचे। प्रतिनिधियों ने घटना की सूचना गोला थाना को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक के परिजनों व उसके ससुराल वालों के बीच की बैठक कराई। दोनों पक्षों की सहमति के बाद दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है। वहीं परिजनों का रो रो कर काफी बुरा हाल है।

अपनी झगड़े के कारण दोनों ने जान दी : एएसआई

गोला थाना के एएसआई मो. सलीमुद्दीन ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से अावेदन दिया गया है। पति-प|ी में हमेशा झगड़ा होता रहता था। इसी वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे पुलिस, जनप्रतिनिधि व ग्रामीण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gola

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×