• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Gola
  • नप अध्यक्ष के छात्र संघ के प्रत्याशी होंगे जगनारायण
--Advertisement--

नप अध्यक्ष के छात्र संघ के प्रत्याशी होंगे जगनारायण

आदिवासी छात्र संघ की बैठक मंगलवार को गोलारोड स्थित तुलसी देवी स्मृति भवन में जिलाध्यक्ष सुनील मुंडा की अध्यक्षता...

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 02:40 AM IST
आदिवासी छात्र संघ की बैठक मंगलवार को गोलारोड स्थित तुलसी देवी स्मृति भवन में जिलाध्यक्ष सुनील मुंडा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मंच संचालन जिला सचिव जगनारायण बेदिया ने किया। बैठक में मुख्य रूप से केंद्रीय उपाध्यक्ष छोटेलाल करमाली शामिल होकर आदिवासी छात्र संघ के सदस्यों के साथ नगर परिषद चुनाव की तैयारी को लेकर विचार-विमर्श किया। बैठक के दौरान उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि नगर परिषद अध्यक्ष के प्रत्याशी जगनारायण बेदिया होंगे।

वहीं चुनाव को लेकर उन्होंने 32 वार्ड में प्रत्याशी देने की बात भी कही। जिसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में लगने का निर्देश देते हुए 32 वार्ड में प्रभारियों को मनोनीत किया।

जिसमें वार्ड एक से नौ तक का प्रभारी देवकी करमाली और विजय नायक, वार्ड नंबर दस से 17 तक कमलेश बेदिया, अशोक करमाली, कर्मचंद उरांव और विनोद करमाली, वार्ड नंबर 18 से 25 तक के लिए संदीप टोप्पो, इंद्रदेव मुंडा, सुभाष उरांव और महेश मुंडा के अलावे वार्ड नंबर 26 से 32 तक का प्रभारी सुनील करमाली, प्रमोद मुंडा, पवन मुंडा और रमेश रजवार को मनोनीत किया गया। बैठक में मुख्य रूप से पंचदेव करमाली, विजय कच्छप, तिवारी मुंडा, राजा करमाली, रामदयाल बेदिया, अमित मुंडा, कीर्ती बेदिया सहित आदिवासी छात्र संघ के कई सदस्य शामिल थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..