--Advertisement--

ईंट भट्ठे से ढाई टन कोयला जब्त, एफआईआर

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 02:25 AM IST

Gola News - रामगढ़ थाना क्षेत्र के जेल रोड में एक ईंट भट्ठे में रविवार को छापेमारी की गई। पुलिस ने छापेमारी में भट्ठे से ढाई टन...

ईंट भट्ठे से ढाई टन कोयला जब्त, एफआईआर
रामगढ़ थाना क्षेत्र के जेल रोड में एक ईंट भट्ठे में रविवार को छापेमारी की गई। पुलिस ने छापेमारी में भट्ठे से ढाई टन अवैध कोयला बरामद किया। पुलिस कोयला को जब्त कर थाने ले गई। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अशोक सिंह के जेएमडी मार्का ईंट भट्ठे में ट्रैक्टर से अवैध कोयला गिराया जा रहा है। तत्काल पुलिस ने छापेमारी कर अवैध काेयला बरामद किया। पूछताछ कर कोयला संबंधित कागजात मांगने पर प्रस्तुत नहीं किया गया। अवैध कोयला को लेकर थाना में ईंट भट्ठा संचालक अशोक सिंह के खिलाफ कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पहले भी उनके खिलाफ अवैध कोयला मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके बावजूद भट्ठा में अवैध कोयला लेने की शिकायत मिल रही थी।

जमीन विवाद में मारपीट पांच लोग घायल, रेफर

गोला|थाना
क्षेत्र के झिंझरीटांड़ में रविवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। घायल होने वालों में साबिर अंसारी, कमरून निशा, समन बेगम, सहर बानो, सरिया परवीन शामिल हैं।

X
ईंट भट्ठे से ढाई टन कोयला जब्त, एफआईआर
Astrology

Recommended

Click to listen..