गोला

--Advertisement--

दो वाहनों की टक्कर में एक की मौत,एक घायल

छतिग्रस्त 709 ट्रक व घायल उप चालक। भास्कर न्यूज|गोला थाना क्षेत्र के मरघटिया मगनपुर के समीप रविवार को दो वाहनों...

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 02:25 AM IST
दो वाहनों की टक्कर में एक की मौत,एक घायल
छतिग्रस्त 709 ट्रक व घायल उप चालक।

भास्कर न्यूज|गोला

थाना क्षेत्र के मरघटिया मगनपुर के समीप रविवार को दो वाहनों के बीच हुई जोरदार टक्कर में एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि हजारीबाग से 709 ट्रक दूध लेकर बोकारो जा रहा था। इसी दौरान बोकारो की ओर से आ रहे ट्रक से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें हजारीबाग निवासी बबलू कुमार साव चालक की मौत हो गई। वहीं उप चालक हजारीबाग निवासी मोहन कुमार घायल हो गया। घटना के बाद सड़क में आवागमन कुछ देर के लिए बाधित हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर वाहन अंदर फंसे चालक को बाहर निकाल कर इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र भेजा। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जबकि घायल उप चालक का इलाज चल रहा है। दोनों वाहनों को सड़क से हटाया गया। जिसके बाद आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीखा मोड़ होने के कारण हुई घटना : घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह दुर्घटना हुई है वहा तीखा मोड़ है। जिसके कारण यहां से गुजरने वाले वाहनों को दूसरी तरफ से आने वाले वाहनों की जानकारी नहीं हो पाती है। लोगों ने कहा कि जिस समय सड़क का निर्माण हो रहा था अगर उसी समय इसे सीधा कर दिया जाता तो यहां होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सकता था।

X
दो वाहनों की टक्कर में एक की मौत,एक घायल
Click to listen..