• Hindi News
  • Jharkhand
  • Gola
  • सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की लोकेशन टटोल रही पुलिस
--Advertisement--

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की लोकेशन टटोल रही पुलिस

Gola News - बरलंगा थाना क्षेत्र के नावाडीह पंचायत के उड़ुसाड़म गांव की एक युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपी घटना के...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 02:25 AM IST
सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की लोकेशन टटोल रही पुलिस
बरलंगा थाना क्षेत्र के नावाडीह पंचायत के उड़ुसाड़म गांव की एक युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपी घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस के पहुंच से दूर हैं। पुलिस युवती के बयान पर मामला दर्ज कर चुप बैठी है। इस कारण अभी तक सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इस संबंध में पीड़ित युवती ने बरलंगा थाना में आवेदन दिया है।

इसमें कहा गया है कि उसका प्रेमी उरीमारी निवासी ने 13 अप्रैल की शाम सात बजे उसे मिलने के लिए गोला बुलाया। जब वह गोला पहुंची तो वहां उसके प्रेमी के साथ एक अन्य दोस्त भी बाइक पर खड़ा था। इसके बाद प्रेमी अपने दोस्त एवं प्रेमिका को बाइक पर बैठाकर रजरप्पा होते हुए महुवाटांड़ थाना क्षेत्र ले गया। जहां प्रेमी ने अपने तीन और दोस्तों के साथ मिलकर रातभर दुष्कर्म किया। इसके बाद घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी देकर दूसरे दिन 14 अप्रैल को प्रेमी ने सुबह सात बजे गोला चौक पर युवती को छाेड़कर भाग गया। इस संबंध में थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी ने बताया कि युवती बराबर बयान बदल रही है। इस कारण आरोपियों तक पहुंचने में परेशानी हो रही है। युवती आरोपियों के बारे में सही जानकारी नहीं दे पा रही है। इसके बाद भी पुलिस मोबाइल लोकेशन के सहारे आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है।

X
सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की लोकेशन टटोल रही पुलिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..