• Home
  • Jharkhand News
  • Gola
  • 600 बोतल शराब जब्त, चालक गिरफ्तार, मास्टर माइंड फरार
--Advertisement--

600 बोतल शराब जब्त, चालक गिरफ्तार, मास्टर माइंड फरार

आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार की रात नकटीगढ़ा के समीप भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब को पकड़ा है। टीम को सूचना...

Danik Bhaskar | Jul 01, 2018, 02:40 AM IST
आबकारी विभाग की टीम ने शुक्रवार की रात नकटीगढ़ा के समीप भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब को पकड़ा है। टीम को सूचना मिली कि रामगढ़ की ओर से एक मारूति कार और ऑल्टो में हरियाणा राज्य का अवैध शराब लाया जा रहा है। इसी के तहत कार्रवाई करते हुए टीम ने मारूति कार को रुकवाया।

इसके बाद टीम ने पीछे से आ रहा ऑल्टो को भी पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन ऑल्टो चला रहे अवैध शराब कारोबारी बरवाटांड निवासी राजेश महतो ऑल्टो लेकर दूसरे रास्ते से भाग निकला। जब टीम ने उसका पीछा किया तो राजेश ने बोरोबिंग रोड पर सुनसान जगह पर ऑल्टो छोड़कर फरार हो गया।

इस कार्रवाई में आबकारी टीम ने सात पेटी ओसी ब्लू की निप, दो पेटी ओसी ब्लू की हाफ, तीन पेटी आरएस की निप, पांच पेटी आरएस का हाफ और दो पेटी आरएस का फुल सहित दोनों गाड़ियों से 600 बोतल अवैध विदेशी शराब जब्त किया है। अवर निरीक्षक रवि रंजन ने बताया कि सहायक उत्पाद आयुक्त रामलीला रवानी को मिली गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। इसमें मारूति वैन ऑल्टो कार को जब्त कर चालक राजेश करमाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। छापामारी अभियान में उत्पाद निरीक्षक रामदास भगत, शबनम प्रसाद, श्वेता कुमारी, अनूप प्रसाद सहित गृहरक्षक बल के जवान शामिल थे।