• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Gola
  • देसी कट्टा, दो गोली और डेढ़ लाख रुपए के साथ मुंगेर निवासी युवक गिरफ्तार
--Advertisement--

देसी कट्टा, दो गोली और डेढ़ लाख रुपए के साथ मुंगेर निवासी युवक गिरफ्तार

रामगढ़ पुलिस ने देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस व डेढ़ लाख रुपए नकद के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस युवक से कड़ाई...

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 02:40 AM IST
रामगढ़ पुलिस ने देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस व डेढ़ लाख रुपए नकद के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस युवक से कड़ाई के साथ पूछताछ कर रही है। वहीं, युवक से संंबंधित जानकारी लेने के लिए हजारीबाग पुलिस को भी बुलाया गया है।

इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी राजेश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि एसपी ए विजयालक्ष्मी के निर्देश पर रविवार को दिन के करीब तीन बजे गोला रोड के बगड़िया कॉम्पलेक्स के पास छापेमारी की गई। इस दौरान काले रंग का बैग लेकर पैदल जा रहे युवक पप्पू चौधरी को गिरफ्तार किया गया। बैग की तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा, दाे जिंदा कारतूस और डेढ़ लाख रुपए बरामद हुए। इंस्पेक्टर ने बताया कि बिहार के मुंगेर निवासी पप्पू चौधरी हजारीबाग के कटमदाग में रहता है। यह हत्याकांड से लेकर कई मामलों में जेल जा चुका है। दो-तीन महीने से पहले ही जेल से बाहर निकला है। इससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया हत्या करने व रंगदारी मांगने के बिंदु सहित उसके साथ और कोई कौन था, किस गिरोह से जुड़ा है इसकी जांच की जा रही है। वहीं, हजारीबाग पुलिस काे भी बुलाया गया है ताकि, गिरफ्तार पप्पू चौधरी की पूरी जानकारी ली जा सके।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..