Hindi News »Jharkhand »Gola» लोकेशन बदल-बदल कर फोन कर रहे हैं छात्र के अपहरणकर्ता

लोकेशन बदल-बदल कर फोन कर रहे हैं छात्र के अपहरणकर्ता

रजरप्पा थाने में दर्ज हुआ मामला, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल अपहरण के बाद दहाड़ मारकर रोती सौरभ की दादी को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 08, 2018, 03:00 AM IST

लोकेशन बदल-बदल कर फोन कर रहे हैं छात्र के अपहरणकर्ता
रजरप्पा थाने में दर्ज हुआ मामला, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अपहरण के बाद दहाड़ मारकर रोती सौरभ की दादी को सहारा देते परिजन।

अपहरण के पीछे मामा-भगीना का विवाद तो नहीं

पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि अपहरण के पीछे अशोक साव और उनके मामा नागेश्वर साव का आपसी विवाद तो नहीं है। क्योंकि जब भी अनिल के साथ मारपीट और अगलगी की घटना हुई, शक की सूई उसके मामा की ओर ही गई। दोनों का रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र में टेंट और राशन का कारोबार है। अशोक साव राशन दुकानें से ही अवैध रूप से शराब का कारोबार भी करता है। इस मामले में वह कई बार जेल भी गया। हालांकि शराब की बिक्री से वह अच्छी आमदनी कर चुका है। इसलिए पुलिस को शक है कि अपहरण आपसी रंजिश से हुई होगी। वहीं अगर आपसी रंजिश का मामला नहीं हुआ तो निश्चित रूप से अपराधी फिरौती मांगेंगे।

परिजन बोले : पुलिस मुस्तैद रहती तो नहीं होता सौरव का अपहरण

घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। सभी सौरव के सकुशल रिहाई की मांग पुलिस से कर रहे हैं। सौरव की दादी दहाड़ मार मारकर रो रही है। आसपास के लोगों का सौरव के घर आना-जाना लगा हुआ है। सभी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं। परिजनों ने बताया कि पूर्व में भी धमकी मिल चुकी थी। घटना की भी सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसका परिणाम है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ गया। परिजनों ने बताया कि पुलिस अगर मुस्तैद होती तो यह घटना नहीं घटती। सौरव को पुलिस शीघ्र सकुशल बरामद नहीं कर पाती है तो परिजन अपनी फरियाद मुख्यमंत्री रघुवर दास से करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gola

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×