Hindi News »Jharkhand »Gomiya» मतदान कर्मी निर्भीक होकर मतदान संपन्न कराएं : उपायुक्त

मतदान कर्मी निर्भीक होकर मतदान संपन्न कराएं : उपायुक्त

गोमिया विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर गोमिया प्रखंड कार्यालय के सभागार में एक बैठक बोकारो उपायुक्त मृत्युंजय...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 03:05 AM IST

मतदान कर्मी निर्भीक होकर मतदान संपन्न कराएं : उपायुक्त
गोमिया विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर गोमिया प्रखंड कार्यालय के सभागार में एक बैठक बोकारो उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने कहा कि सभी मतदान कर्मी निर्भीक होकर निष्पक्ष रुप से 28 मई को मतदान संपन्न कराएं। सभी क्लस्टरों में मतदान कर्मियों के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी सुविधाओं की व्यवस्था की गई है। इसके अलावे सभी मतदान केंद्रों में पानी बिजली और शौचालय की व्यवस्था भी होगी। वहीं बोकारो के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने कहा कि सभी अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर कर्मियों के लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था होगी। पुलिस एवं सुरक्षा कर्मियों के बताए गए मार्गों से होकर मतदान केंद्र पर पहुंचने की व्यवस्था की जाएगी। भयमुक्त मतदान सम्पन्न होगा। इसके लिए प्रशासन ने पूरी व्यवस्था कर ली है। सामान्य प्रेक्षक अनुराग पांडेय ने कहा कि गोमिया विधानसभा के सभी सरकारी मतदानकर्मी अनुभवी हैं। अपने अपने अनुभव का उपयोग करते हुए निष्पक्ष रुप से मतदान संपन्न कराएं। उपायुक्त पुलिस अधीक्षक एवं सामान्य प्रेक्षक ने संयुक्त रूप से मतदान कर्मियों को जरूरी जानकारी दी।

मौके पर व्यय प्रेक्षक श्रवण कुमार बंसल, एसडीओ प्रेम रंजन, एएसपी सुभाष चंद्र जाट, कार्यपालक दंडाधिकारी दिलीप टुडू, साकेत कुमार सिन्हा, गोमिया बीडीओ सुधीर प्रकाश, सीओ यशवंत नायक, आईईएल थाना प्रभारी सकलदीप सिंह, गोमिया थाना प्रभारी अनिल कुमार शर्मा, कसमार बीडीओ कीकू महतो, सीओ खगेन महतो, पेटरवार बीडीओ इंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

बैठक में उपस्थित डीसी, एसपी व अन्य।

समस्याओं के समाधान के लिए आजसू पार्टी को चुनें : चौधरी

पेटरवार। राज्य के जल संसाधन व पेयजल स्वच्छता मंत्री ने आजसू पार्टी के प्रत्याशी डॉ. लंबोदर महतो के समर्थन में पतकी, चिनियागढ़ा, मिर्जापुर एवं रंगामाटी आदि इलाकों में जहां जनसंपर्क अभियान चलाया वहीं पर नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने पेटरवार सभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां पर समस्याएं हैं। किसी ने गोमिया विधानसभा में 20 साल तो किसी ने 25 साल और किसी ने 5 साल प्रतिनिधित्व किया। मगर समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। चाहे वह शिक्षा हो, सड़क हो, बिजली हो या बुनियादी सुविधाएं हों। डॉ. महतो सरकारी पदाधिकारी के पद को त्याग कर जन सेवा के लिए आपके बीच आए हैं। आप सब 28 मई को भरोसे के साथ आजसू पार्टी के पक्ष में बटन दबाकर इन्हें विजयी बनाएं। ताकि रामगढ़ की तर्ज पर यहां का भी विकास हो सके। मौके पर प्रदीप महतो, मनोज जैन, संतोष सिंह, राजीव मेहता, नागेंद्र महतो ,चंदन सिन्हा सुरेंद्र महतो एवं सत्येंद्र महतो सहित आजसू पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कसमार | आजसू प्रत्याशी डॉ. लंबोदर महतो के पक्ष में गुरूवार को अमरदीप महाराज के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कसमार प्रखंड के दांतु, होलमा, रविदास टोला, मांझीडीह, कुलागुजू, पुरबटाड आदि कई गांवों में घर- घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान आजसू प्रत्याशी महतो के केला छाप पर वोट करने के लिए लोगों से अपील की। महाराज ने कहा कि आजसू पार्टी विकास के लिए कृतसंकल्प है। अगर गोमिया विधानसभा से डॉ. महतो चुनाव जीतते हैं तो गोमिया विधानसभा में भी रामगढ़ विधानसभा की तरह विकास की गंगा बहेगी। साथ ही समाज के सभी वर्ग के लोगों को आगे बढ़ाया जाएगा। कहा कि गोमिया विस के सभी गांवों में समस्याएं हैं। जिसका समाधान डॉ. महतो चुनाव जीतने के बाद प्राथमिकता के आधार पर करेंगे। मौके पर तिमिर मुखर्जी, नरेश रविदास, बिगन सिंह, रूपलाल केवट, जानकी महतो, मृत्युंजय मुखर्जी, लक्ष्मण महतो, चन्द्रशेखर नायक, सतीश नायक, मिठू साव, सिद्धेश्वर करमाली, अरविंद सिंह, अजीत नायक, महेंद्र नायक, अजय नायक, रवि प्रकाश भी थे।

डॉ. महतो के नेतृत्व में गोमिया का विकास संभव : अमरदीप

झामुमो प्रत्याशी ने किया गोमिया प्रखंड के कई गांवाें का दौरा

ललपनिया | झामुमो व विपक्ष की साझा प्रत्याशी बबीता देवी ने गोमिया प्रखंड के सरैयापानी, जमनीजारा, झुमरापहाड़, पंदनाटांड़, बिहाही महुआ, पंचमो, रहावन एवं हुड़दाग में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान जनता ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हमारे पति व पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद को राजनीतिक सजिश के तहत फंसाया गया है। तीन साल के दौरान गोमिया में कई विकास कार्य किए हैं। विकास कार्य के आधार पर जनता उपचुनाव में समर्थन करेगी। मौके पर गिरधारी महतो, सकलदेव महतो, चंद्रदेव हेम्ब्रम, पवन महतो आदि थे।

निर्दलीय प्रत्याशी ने सोच समझकर वोट देने की अपील की

अपनी बात रखते गौतम तिवारी।

जनसंपर्क के दौरान झामुमो प्रत्याशी बबिता सिंह व समर्थक।

साड़म | गोमिया विधानसभा उपचुनाव के तहत निर्दलीय प्रत्याशी गौतम तिवारी ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के क्रम में होसिर के जमकडीह ग्राम में महिला समिति के बीच अपनी बातों को रखते हुए सोच समझकर वोट देने की अपील की। कहा कि किसी भी लालच के बिना वे अपने मत का प्रयोग करें। मौके पर संतोष तिवारी, किशोर साव, सुनीता देवी, उर्मिला देवी, जानकी देवी, शांति देवी, रेखा देवी, गीता देवी, केतकी देवी सहित कई महिलाएं मौजूद थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gomiya

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×