--Advertisement--

थाना प्रभारी की गाड़ी की टक्कर से दो की मौत

Govindpur News - नारायणपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद ने शुक्रवार सुबह अपनी कार से बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
थाना प्रभारी की गाड़ी की टक्कर से दो की मौत
नारायणपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद ने शुक्रवार सुबह अपनी कार से बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार जयनारायण मंडल (50) और प्रदीप मंडल (25) की मौत हो गई। सुरेंद्र प्रसाद के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक थाना प्रभारी अपनी निजी गाड़ी से करमदाहा से नारायणपुर थाना की ओर जा रहे थे। थाने से महज आधा किमी दूर गोविंदपुर-साहेबगंज एडीबी रोड पर यह हादसा हो गया। इसके बाद लोगों ने दोनों शवों को सड़क पर रखकर करीब सात घंटे जाम लगाया। वे लोग थाना प्रभारी पर तत्काल कार्रवाई करने और मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। बाद में जब आसपास के लोगों ने थाने के सामने प्रदर्शन किया तो पुलिस ने लाठी भांजकर उन्हें खदेड़ा। उधर, थाना प्रभारी की गाड़ी में शराब की बोतल मिलने से लोग और भड़क गए। लोगों का कहना था कि प्रशासन ने होली से दो दिन पहले शराबबंदी की घोषणा की थी। फिर थाना प्रभारी की गाड़ी में शराब क्यों थी। अनुमंडल पदाधिकारी नवीन कुमार ने कहा कि पुलिस अफसर की गाड़ी में आपत्तिजनक समान बरामद होना चिंता का विषय है।

हजारीबाग : पीसीआर वैन ने दो को टक्कर मारी, एक मरा

कटकमदाग (हजारीबाग) | पीसीआर वैन ने शुक्रवार शाम सड़क किनारे बातचीत कर रहे दो लोगों को कुचल दिया। इससे देवार गांव के शुकर राम (35) की मौत हो गई। नीरज राम घायल हैं। कटकमदाग थाने की पीसीआर वैन संख्या 3 हजारीबाग की ओर जा रही थी। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को भगा ले गया। शनिवार को जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने हजारीबाग-सिमरिया रोड पर जाम लगाया। 20 हजार रुपए मुआवजा देने के बाद जाम हटाया। लोगों का आरोप था कि ड्राइवर नशे में था।

X
थाना प्रभारी की गाड़ी की टक्कर से दो की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..