• Hindi News
  • Jharkhand
  • Govindpur
  • टुंडी में सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु, सड़क जाम
--Advertisement--

टुंडी में सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु, सड़क जाम

Govindpur News - पूर्वी टुंडी थानान्तर्गत गोविंदपुर- साहेबगंज मुख्य पथ पर बुधवार के दोपहर लटानी बाजार के पास जामताड़ा की ओर से आ रही...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:15 AM IST
टुंडी में सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु, सड़क जाम
पूर्वी टुंडी थानान्तर्गत गोविंदपुर- साहेबगंज मुख्य पथ पर बुधवार के दोपहर लटानी बाजार के पास जामताड़ा की ओर से आ रही एक एलपी ट्रक द्वारा रतन दत्ता नामक व्यक्ति को सीधे टक्कर मार देने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उक्त ट्रक रतन को धक्का मारने के बाद बगल के राशन दुकान के बरामदे में जा घुसी। संजोग से उस वक्त वहां कोई नहीं था। घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने मुख्य पथ को जाम कर दिया एवं पूर्वी टुंडी थाना का घेराव कर दिया। इस क्रम में पुलिस द्वारा उग्र लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया गया जिसके बाद लोग और भड़क गए तथा मुख्य पथ को जाम कर दिया।

इसके बाद डीएसपी मुकेश महतो, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर, गोबिंदपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार, बीडीओ राजीव कुमार सिंह, सीओ जेसी विनीता केरकेट्टा के पहुंचने के बाद जिप सदस्य सुनिल मुर्मू, झामुमो के नेता अजीत मिश्रा, 20 सूत्री अध्‍यक्ष मंजूर मंडल, महादेव कुम्हार, वासुदेव कुम्हार, एनुल हक, विजय दास, हीरा दत्ता आदि के नेतृत्व में हुए वार्ता के बाद तत्काल राहत के तौर पर मृतक के परिजनों को चंदा कर 15 हजार रुपये नकद एवं नियमानुसार अन्य सहयोग करने के आश्वासन के बाद मुख्य सड़क से जाम हटाया जा सका। मृतक अपने परिवार के 8 लोगों में एक मात्र कमाने वाला सदस्य था तथा वहीं लटानी मोड़ में एक गुमटी में चाय पकौड़ी का दुकान लगा कर परिवार चलता था।

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।

X
टुंडी में सड़क दुर्घटना में एक की मृत्यु, सड़क जाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..