• Hindi News
  • Jharkhand
  • Gumla
  • शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के साथ होली खेलें लोग
--Advertisement--

शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के साथ होली खेलें लोग

Gumla News - जिला सूचना भवन के सभागार में उपायुक्त श्रवण साय की अगुवाई में होली महापर्व के मद्देनजर प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के साथ होली खेलें लोग
जिला सूचना भवन के सभागार में उपायुक्त श्रवण साय की अगुवाई में होली महापर्व के मद्देनजर प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ। जिसमें उपायुक्त ने कहा कि लोग शांतिपूर्ण एवं भाईचारगी के साथ होली खेलें। सारे गिले सिकवे भूल कर इस महापर्व को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाएं। उन्होंने बताया पर्व के दौरान शांति व्यवस्था बनाएं रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में प्रशासनिक दण्डाधिकारी एवं पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

संवेदनशील जगहों की पहचान के आधार पर पुलिस गश्त बढ़ाई गई है। जिला में अवैध शराब की बिक्री पर रोक के लिए छापेमारी की जा रही है। संवदेनशील स्थानों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है। जिला नियंत्रण कक्ष के माध्यम से पूरे पर्व के दौरान निगरानी की जाएगी। बताया 2 मार्च को शराब की दुकानें बंद रहेगी। समाज के सभी लोगों को एक दूसरे की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं बगैर सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने में सहयोग करने की अपील की। इसके अलावा उपायुक्त ने पेयजल की समस्या को देखते हुए जिलावासियों को सूखी होली खेलने की सलाह दी। एसपी ने बताया इस बार सशस्त्र पुलिस बलों और होमगार्ड के अलावा पर्याप्त संख्या में अतिरिक्त जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है। पुलिस प्रशासन द्वारा होली में हुड़दंग करने वालों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैला कर माहौल बिगाड़ने वालों पर भी पैनी नजर रहेगी। इस दौरान एक दूसरे को होली की बधाई देते हुए गुलाल अबीर लगाया गया। मौके पर डीपीआरओ पंचानन उरांव व मीडिया के प्रतिनिधि मौजूद थे।

X
शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के साथ होली खेलें लोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..