• Hindi News
  • Jharkhand
  • Gumla
  • मानदेय बढ़ाने के लिए आंगनबाड़ी कर्मियों ने दिया धरना
--Advertisement--

मानदेय बढ़ाने के लिए आंगनबाड़ी कर्मियों ने दिया धरना

Gumla News - आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ का कचहरी परिसर में धरना-प्रदर्शन भास्कर न्यूज | गुमला आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ गुमला ने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:30 AM IST
मानदेय बढ़ाने के लिए आंगनबाड़ी कर्मियों ने दिया धरना
आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ का कचहरी परिसर में धरना-प्रदर्शन

भास्कर न्यूज | गुमला

आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ गुमला ने बुधवार को कचहरी परिसर स्थित हड़ताली वृक्ष के समक्ष एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया। इसके बाद अपनी समस्याओं से संबंधित पीएम के नाम से ज्ञापन डीसी को ज्ञापन सौंपा।

माैके पर संघ के जिला महामंत्री तारा देवी ने कहा कि धरना-प्रदर्शन मानदेय बढ़ोतरी व सामाजिक सुरक्षा देने के लिए किया गया है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार सिर्फ मंत्री, विधायक व सांसद का ही वेतन बढ़ाने में लगी हुई है। आंगनबाड़ी कर्मचारियों के लिए किसी को कोई चिंता नहीं है। आज की तारीख में इतना कम मानदेय आंगनबाड़ी कर्मचारियों को दी जाती है और काम सबसे अधिक लिया जाता है। वर्ष में एक बार सभी विभाग के कर्मचारियों को इंक्रीमेंट दिया जाता है। परंतु आंगनबाड़ी कर्मचारियों के लिए कुछ नहीं किया जाता है। मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री रामचंद्र गोप, प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यप्रभा देवी, जिलाध्यक्ष ममता देवी, शशिकला देवी, रीमा देवी, वीणा देवी, आदिती देवी, सुनीता लकड़ा, सुशीला कुजूर, सुशीला देवी, बुधमनी देवी, पेरपेत्वा, ऊषा अमिना, रजिया, मार्सेला आदि मौजूद थे।

X
मानदेय बढ़ाने के लिए आंगनबाड़ी कर्मियों ने दिया धरना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..