--Advertisement--

भास्कर न्यूज| गुमला

भास्कर न्यूज| गुमला त्रिपुरा और नगालैंड में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर शनिवार को भाजपाइयों ने पार्टी...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
भास्कर न्यूज| गुमला

त्रिपुरा और नगालैंड में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर शनिवार को भाजपाइयों ने पार्टी कार्यालय से विजय जुलूस निकाला। जुलूस के टावर चौक पहुंचने पर लोगों को मिठाई खिलाई।

जिलाध्यक्ष सविंद्र सिंह ने भाजपा की असाधारण जीत को कार्यकर्ताओं के सामूहिक प्रयास, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व और मोदी सरकार के विकास की जीत बताया। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 सालों के बाद भी देश की जनता ने तुष्टीकरण की राजनीति से उपर उठकर विकास व बदलाव के लिए वोट दिया है। नगर अध्यक्ष संजय साहू ने कहा कि भाजपा की पूर्व की ओर देखो नीति महत्वपूर्ण नीति थी। जो पूरे देश को एक सूत्र में बांधकर अखंड भारत का निर्माण कर छोटे राज्यों को विकास के पथ पर अग्रसर करना था, जो पूरा हो गया। जनता ने पीएम मोदी के विकास के एजेंडे को वोट दिया है। जिला उपाध्यक्ष दामोदर कसेरा ने इस जीत को राष्ट्रवाद की जीत बताया। इसके लिए तीनों राज्य की जनता को बदलाव के साक्षी बनने के लिए बधाई दी।

इस मौके पर भूपन साहू, सुबोध लाल, मुनेश्वर साहू, दामोदर कसेरा, लक्ष्मीकांत बड़ाईक, शमीम खान, निर्मल गोयल, शैल मिश्रा, यशवंत सिंह, मिशिर कुजूर, गोपाल निधि, निर्मल कुमार, आफताब आलम लाडले, हरिहर कुमार, अरविंद मिश्रा, संजय वर्मा, जगमोहन नायक, विकास श्रीवास्तव, शिव राम, निशा भगत, संदीप प्रसाद, नीरज कुमार, कौशल साहू, अमित कुमार, सोनामणि देवी व अब्दुल बारीक खान समेत अन्य लोग मौजूद थे।