• Home
  • Jharkhand News
  • Gumla
  • छेड़खानी करने पर भाइयों ने मनचले को पीटा
--Advertisement--

छेड़खानी करने पर भाइयों ने मनचले को पीटा

भरनो प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजारटांड़ निवासी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में लड़की के भाइयों ने मनचले...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
भरनो प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजारटांड़ निवासी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में लड़की के भाइयों ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे वह घायल हो गया। लोगों ने मनचले को भीड़ से बचाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि मनचले के एक रिश्तेदार राज्य के किसी जिले में डीएसपी के पद पर हैं। नाबालिग के पिता ने थाना में आवेदन देकर मनचला समेत 13 लोगों पर छेड़छाड़ करने और घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट और गाली गलौज करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि उसकी बेटी शुक्रवार को शाम करीब 3 बजे अपनी सहेलियों के साथ अबीर-गुलाल लगाने निकली थी। इसी दौरान मनचले ने उसके साथ छेड़छाड़ की। व इसके बाद उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद किशोर 10 अज्ञात के साथ शाम करीब 6:30 बजे उसके घर पहुंचा मारपीट व गाली गलौज की। मनचले के अभिभावकों को छह महीना पहले भी सूचना दी गई थी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इधर पुलिस आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

इधर दूसरे पक्ष की ओर से आरोपी की मां ने भी थाना में आवेदन देकर बेटे के साथ मारपीट करने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग कर गाली गलौज करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में उसने 12 लोगों को आरोपी बनाया है।