• Hindi News
  • Jharkhand
  • Gumla
  • बिशुनपुर से 4 हैंड ग्रेनेड लोडेड कार्बाइन बरामद
--Advertisement--

बिशुनपुर से 4 हैंड ग्रेनेड लोडेड कार्बाइन बरामद

Gumla News - माओवादियों ने लोदा पाठ में जंगल में छिपा कर रखे थे हथियार और सामान भास्कर न्यूज| गुमला बिशुनपुर प्रखंड के...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
बिशुनपुर से 4 हैंड ग्रेनेड लोडेड कार्बाइन बरामद
माओवादियों ने लोदा पाठ में जंगल में छिपा कर रखे थे हथियार और सामान

भास्कर न्यूज| गुमला

बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र के लोदा पाठ से शनिवार की सुबह पुलिस ने जंगल में छिपाकर रखे चार हैंड ग्रेनेड, एक कार्बाइन और कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किया है। 19 फरवरी को भी पुलिस ने आंजन जाने वाले रास्ते से 15-15 किलो का तीन केन बम बरामद किया था।

एसपी अंशुमान कुमार ने प्रेस वार्ता में कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में माओवादी के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में जिला पुलिस बल के साथ लोहरदगा जिला बल व सीआरपीएफ 218 बटालियन,158 बटालियन की क्यू आरटी टीम, 209 कोबरा बटालियन, सैट टू व सैट 11 के जवान शामिल थे। शनिवार को अधिकारियों को सूचना मिली कि लोदा पाठ में नक्सलियों ने पुलिस पर हमले के लिए हथियार व गोली छिपाकर रखे हैं। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर जंगल में छिपा कर रखे हथियार बरामद किया। इसमें मैगजीन लोडेड एक कार्बाइन, 315 बोर का मैगजीन के साथ एक रायफल, नाइन एमएम की 85 गोली, 315 बोर की 77 पीस गोली, चार हैंड ग्रेनेड, दो पीस डेटोनेटर, दो पीस मैगजीन पाउच, नक्सली साहित्य, ब्लू रंग का एक बैग व 315 बोर की रायफल का स्पेयर पार्ट्स शामिल है।

उन्होंने कहा कि नक्सलियों के विरुद्ध चलाया जा रहा अभियान लगातार जारी रहेगा। किसी भी सूरत में उन्हें पांव पसारने नहीं दिया जाएगा। अभियान में सीआरपीएफ 218 बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी राकेश चंद्रा, 158 बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी आर फिलिप, जियाउल हक, एसी अभिमन्यु, एएसपी सरोज कुमार, लोहरदगा के एएसपी व गुरदरी थाना प्रभारी काजल दुबे समेत अन्य जवान शामिल थे।

X
बिशुनपुर से 4 हैंड ग्रेनेड लोडेड कार्बाइन बरामद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..