• Hindi News
  • Jharkhand
  • Gumla
  • नाबालिग के साथ स्कूल के छात्रावास में सामूहिक दुष्कर्म
--Advertisement--

नाबालिग के साथ स्कूल के छात्रावास में सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने अहले सुबह नाबालिग को कराया मुक्त, दोनों आरोपी हैं विद्यार्थी भास्कर न्यूज|गुमला घाघरा थाना क्षेत्र...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:30 PM IST
नाबालिग के साथ स्कूल के छात्रावास में सामूहिक दुष्कर्म
पुलिस ने अहले सुबह नाबालिग को कराया मुक्त, दोनों आरोपी हैं विद्यार्थी

भास्कर न्यूज|गुमला

घाघरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव की 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ टाना भगत अनुसूचित जनजातीय आवासीय विद्यालय के छात्रावास में मंगलवार की रात दो छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक आरोपी छात्र की उम्र 14 साल है और दूसरा 19 वर्ष संतोष उरांव है। दोनों विद्यालय में 9वीं व 10वीं के छात्र हैं।

इसकी सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह करीब 3 बजे पुलिस ने छात्रावास पहुंच कर नाबालिग को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह व 19 वर्षिय संतोष उरांव को जेल भेजा गया है। बताया जाता है कि नाबालिग लड़की मंगलवार को शाम करीब 6:30 बजे मोबाइल रिचार्ज के लिए टॉपअप खरीदने घर से स्कूल के बगल की दुकान गई थी। टॉपअप खरीदने के बाद वह घर लौट रही थी। इसी दौरान स्कूल के गेट के समीप खड़े दोनों आरोपी छात्रों ने लड़की को जबरन अपने कब्जे में कर लिया और चादर ओढ़ाकर, मुंह बंद कर छात्रावास के कमरे में ले गए। दोनों आरोपियों ने कमरे में साथ रहने वाले दो सहपाठी को दूसरे कमरे में भेज दिया।

इसके बाद नाबालिग के साथ रात भर सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। इधर छात्रावास के एक अन्य छात्र को घटना की जानकारी मिलने पर उसने मोबाइल से 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी।

X
नाबालिग के साथ स्कूल के छात्रावास में सामूहिक दुष्कर्म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..