चुनाव संपन्न होते ही कार्यकर्ता और समर्थक हार जीत के जोड़ घटाव में जुटे

Gumla News - लोहरदगा विधानसभा सीट का चुनाव 30 नवंबर को शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने के बाद चुनावी चर्चा जोरों शोर से चल रहा है।...

Dec 03, 2019, 09:11 AM IST
Kisko News - as soon as the elections are over the workers and supporters get involved in the loss and win addition
लोहरदगा विधानसभा सीट का चुनाव 30 नवंबर को शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने के बाद चुनावी चर्चा जोरों शोर से चल रहा है। लोगों की निगाहें 23 दिसंबर को होने वाले मतगणना पर टिकी हुई हैं। प्रत्याशियों को जिताने का ठेका लेने वाले पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक अपने-अपने पार्टी के प्रत्याशियों के हार जीत के जोड़ घटाव लगाने में जुट गए हैं। प्रत्याशी व उनके समर्थक अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं।

कांग्रेस, आजसू व भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक कोई जातीय आंकड़ों के आधार पर तो कोई पार्टी की लहर की दुहाई दे रहे है। कुछ पार्टी तो आपने पुराने वोट बैंक और कैडर के आधार पर जीत सुनिश्चित मान लिए है। प्रत्याशी समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच चौक चौराहों में चल रही चर्चाएं का आलम यह है कि कोई भी समर्थक अपने प्रत्याशी की हार सुनने को कतई तैयार नहीं है। हालांकि चुनाव में जीत का सेहरा किसके सिर बंधेगा। यह तो 23 दिसंबर को मतगणना प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

प्रत्याशियों के हार जीत का आकलन करते लोग।

X
Kisko News - as soon as the elections are over the workers and supporters get involved in the loss and win addition

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना