पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Kolebira News Baby Kidnapped And Kept All Night In The Woods Smiled When Crying Whitener

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्ची काे अगवा कर पूरी रात जंगल में रखा, रोने पर सुंघा देता था व्हाइटनर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
थाना क्षेत्र में एक दो वर्षीया बच्ची को अगवा करने के आरोपी को लोगों ने पुलिस को सौंप दिया है। घटना के बारे में बताया गया कि रविवार को कोलेबिरा निवासी एक दो वर्षीय बच्ची का अपहरण 20 वर्षीय वनफूल लुगुन उर्फ गुंडा ने कर लिया था। बच्ची को बिस्कुट खिलाते हुए वह उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। लगभग चार बजे से बच्ची के गायब हो जाने और देर रात तक वापस नहीं लौटने से परेशान परिजनों ने उसकी खोजबीन की।

गांव के युवकों के साथ महिलाओं ने भी जगह-जगह उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। कोलेबिरा थाना में भी इसकी सूचना दी गई थी। इधर सोमवार की सुबह लगभग पांच बजे लचरागढ़ कोलेबिरा मुख्य पथ के किनारे बच्ची को नग्न स्थिति में पाया गया। आरोपी बनफुल को भी उसी जगह पर ग्रामीणों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कोलेबिरा डैम के निकट पहुंची वहां उन्होंने बच्ची के कपड़े अौर नशा करने के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले व्हाइटनर की बरामदगी की। आरोपी ने बताया कि बच्ची जब रोती थी तो वह उसे व्हाइटनर सुंघाकर बेहोश कर देता था। उसने उसे बांधडीपा जंगल में रातभर अपने साथ रखा था। सुबह होने पर लोगों द्वारा देख लिए जाने के डर से वह जंगल से बाहर निकलना चाह रहा था। इधर बच्ची की खोजबीन कर रहे युवकों ने उसी समय उसे दबोच लिया। ग्रामीणों का कहना है कि युवक ने दुष्कर्म की नीयत से बच्ची को अगवा किया था।

इसी सुनसान जगह पर बच्ची को रखा था पूरी रात।

आरोपी वनफूल लुगुन।

पुलिस के जागरूकता अभियान से टली मॉब लिंचिंग की घटना

सोमवार की सुबह लगभग पांच बजे जब आरोपी को पकड़ा गया तो लोगों का गुस्सा चरम पर था। लोगों का कहना था कि ऐसे व्यक्ति को करारा सबक सिखाया जाना चाहिए ताकि ऐसे अन्य लोगाें को भी नसीहत मिले। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि ऐसे हालात में मॉब लिंचिंग की घटना की आशंका बनी हुई थी। लेकिन इन दिनों पुलिस द्वारा मॉब लिंचिंग को लेकर चलाया जा रहा जागरूकता अभियान काम आया। अन्य लोगों ने समझाया कि मॉब लिंचिंग जैसी घटना को अंजाम न दें और गुस्से से भरे लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सिमडेगा भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें