बाइक सवार युवक ने साइकिल सवार दसवीं की छात्रा काे मारी टक्कर, माैके पर ही मौत

Gumla News - बिशनपुर थाना क्षेत्र के बनारी स्थित गूंगा टोली के समीप एक बाइक सवार ने कोचिंग जा रही छात्रा प्रतिमा कुमारी को...

Nov 19, 2019, 06:20 AM IST
बिशनपुर थाना क्षेत्र के बनारी स्थित गूंगा टोली के समीप एक बाइक सवार ने कोचिंग जा रही छात्रा प्रतिमा कुमारी को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। हालांकि इसके बावजूद स्थानीय लोगों द्वारा 108 एंबुलेंस को बुलाकर बिशुनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार नरमा गांव निवासी राजेंद्र उरांव कि 16 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी विकास भारती द्वारा संचालित कालेश्वर नाथ विद्या मंदिर की 10 वीं की छात्रा थीं। वह सोमवार को सुबह साइकिल से गूंगा टोली स्थित कोचिंग सेंटर जा रही थीं। इसी दौरान बाइक सवार ने विपरीत दिशा से उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर पड़ी। इसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मौके पर प्रतिमा की सहेलियों ने बताया कि बनारी गांव का एक युवक बाइक चला रहा था। उसका नाम ताे नहीं जानती पर उसे देख कर पहचान लेंगी।

सूचना के बाद विकास भारती के संयुक्त सचिव महेंद्र भगत व डॉ आचार्य ने परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही सीएससी द्वारा बिशुनपुर थाना को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने छात्रा के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना