भाजपा ने निर्मल बेसरा के पुत्र श्रद्धानंद बेसरा को सिमडेगा से दिया टिकट

Gumla News - 42 वर्ष पूर्व खेत में हल जोतते किसान निर्मल बेसरा को वहीं से उठाकर लाया गया था और चुनाव में खड़ा किया गया था। सिमडेगा...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
Simdega News - bjp gives ticket to nirmal besra39s son shraddhanand besra from simdega
42 वर्ष पूर्व खेत में हल जोतते किसान निर्मल बेसरा को वहीं से उठाकर लाया गया था और चुनाव में खड़ा किया गया था। सिमडेगा विस क्षेत्र से तब निर्मल बेसरा चुनाव जीत गए थे और सन 1977 के उस चुनाव के बाद 1980, 1985 और 1990 में भी चुनाव जीतकर बेसरा लगातार विधायक बनते रहे।

एक बार फिर रविवार को पूर्व विधायक निर्मल बेसरा के विधायक रहने के दिनों की यादें तब ताजा हो गई हैं जब भाजपा ने उनके पुत्र श्रद्धानंद बेसरा को सिमडेगा से चुनाव का टिकट दिया है। बाघचट्‌टा गांव के किसान रहे निर्मल बेसरा ने काफी सादगी भरा जीवन बिताया था तथा आज भी खेतीबारी से जुड़े हुए हैं। चार दशक पूर्व बेसरा को बिना किसी मेहनत के पार्टी का टिकट मिल गया था। वहीं इस विधानसभा चुनाव में उनके पुत्र श्रद्धानंद ने भाजपा का टिकट हासिल करने के लिए काफी मेहनत की थी।अब लोगों में इस बात की चर्चा है कि खेती किसानी करने वाले श्रद्धानंद पर भाजपा ने विश्वास करके भाजपा ने एक बार फिर सिमडेगा में जमीन से जुड़े व्यक्ति को टिकट दिया है।

श्रद्धानंद बेसरा को बधाइयां देते भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य।

टिकट मिलने पर श्रद्धानंद को लाेगाें ने बधाई

टिकट मिलने पर श्रद्धानंद बेसरा को बधाइयों का तांता लगा हुआ है। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय ठाकुर तथा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कृष्णाराय कोटवार ने मिठाई खिलाकर बेसरा को बधाई दी। इधर फोन पर भी बेसरा को टिकट के लिए बधाइयां मिल रही हैं। उल्लेखनीय है कि इस बार सिमडेगा विस क्षेत्र से भाजपा की टिकट के लिए वर्तमान विधायक विमला प्रधान सहित आधा दर्जन उम्मीदवार थे।

X
Simdega News - bjp gives ticket to nirmal besra39s son shraddhanand besra from simdega
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना